Kichha Sudeep Mother Death: नहीं रहीं साउथ एक्टर किच्चा सुदीप की मां, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Kiccha Sudeep Mother Death: साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का ध्यान खींचने वाले एक्टर किच्चा सुदीप के घर से एक दुखद खबर आई है. उनकी मां सरोज संजीव (Saroj Sanjeev) का निधन हो गया है. वे 86 साल की थीं और स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों से परेशान थीं और उनका इलाज चल रहा था. लेकिन 20 अक्टूबर 2024 को साउथ सुपरस्टार कि मां ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. उन्होंने बेंगलुरू के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. मां के निधन से एक्टर को गहरा सदमा लगा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो किच्चा सुदीप की मां 86 साल की हो गई थीं और पिछले कुछ समय से उम्र से जुड़ी स्वास्थ्य समस्याएं उन्हें परेशान कर रही थीं. सांस लेने में तकलीफ होने के कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था लेकिन उन्होंने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया. किच्चा सुदीप के मां के शव को उनके जेपी नगर स्थित घर पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा. उनका अंतिम संस्कार विल्सन गार्डन श्मशान घाट में रविवार शाम 5 बजे किया जाएगा. किच्चा सुदीप के लिए बेहद दुख की घड़ी है. एक्टर अपनी मां के सबसे करीब थे और कुछ मौकों पर मां को लेकर अपनी भावनाएं भी व्यक्त कर चुके थे. मां के चले जाने के बाद किच्चा का परिवार टूट गया है. फैन्स भी इस दुख की घड़ी में एक्टर के साथ हैं.

किच्चा सुदीप की बात करें तो वे साउथ फिल्मों के बड़े स्टार हैं और काफी समय से फिल्मों में काम कर रहे हैं. अपने बेबाक स्वभाव की वजह से वे ट्रोल्स के निशाने पर भी रहते हैं. उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया. साल 1997 में थैयव्वा नाम की फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. वे फूंक, रण, रक्त चरित्र और दबंग 3 जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वे सलमान खान और अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स संग काम कर चुके हैं.