Bhojpuri Adda: काजल राघवानी ने पवन सिंह पर लगाया गंभीर आरोप: ‘अगर किस करोगी, तभी होगी शूटिंग’

Bhojpuri Adda: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह अपनी निजी जिंदगी में चल रहे विवादों के बीच एक नई समस्या में फंस गए हैं। उनकी को-एक्ट्रेस और खेसारी लाल यादव की एक्स काजल राघवानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पवन सिंह के साथ एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बुरे बर्ताव का खुलासा किया है। 

Bhojpuri Adda: काजल ने बताया कि एक गाने की शूटिंग के दौरान पवन ने उनसे एक किस करने के लिए कहा। जब काजल ने पूछा कि यह कब तय हुआ, तो पवन इस बात से नाराज होकर अपनी वैनिटी वैन में चले गए। काजल के अनुसार, पवन ने उनसे कहा कि अगर वो किस करेंगी तो ही शूटिंग आगे बढ़ेगी। इस पर काजल ने सवाल उठाया कि क्या उनके घर में मां और बेटियां नहीं हैं?

Bhojpuri Adda: काजल ने यह भी कहा कि उस फिल्म के डायरेक्टर, जो उम्र में बड़े थे, उनके पास आए और पवन की डिमांड को पूरा करने के लिए काजल से हाथ-पैर जोड़कर अनुरोध किया। आखिरकार, काजल पवन के साथ किस सीन के लिए राजी हो गईं, और तब पवन वापस सेट पर आए। काजल ने दावा किया कि इस घटना के बाद से पवन ने उनके साथ काम नहीं किया। 

Bhojpuri Adda: इस पूरे मामले पर पवन सिंह का कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। बता दें कि पवन सिंह और काजल राघवानी ने एक साथ कई सफल फिल्में की हैं, जिनमें ‘भोजपुरिया राजा’, ‘बॉस’, ‘तेरे जैसा यार कहां’ और ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ शामिल हैं।