म्यूजिक सीरीज की सुपरहिट प्रस्तुति,म्यूजिक वीडियो “ढोलीडा” के एक मिलियन व्यूज हुए पूरे..

मुंबई : फिल्म निर्माता मनीष शाह की म्यूजिक कंपनी म्यूजिक सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज “ढोलीडा” म्यूजिक वीडियो के एक मिलियन व्यूज पूरे हो चुके हैं।साथ ही चैनल पर अन्य कई सुपरहिट म्यूजिक वीडियो तुझे याद हैं न,मोहब्बत रूह की आदि हैं जो सुपरहिट साबित हुई हैं।जिनके अब तक मिलियन व्यूज हो चुके हैं।वहीं हाल ही में म्यूजिक वीडियो “तारी जोगन” रिलीज की गई हैं।जिसका म्यूजिक कर्णप्रिय व मधुर हैं।वैसे म्यूजिक सीरीज के लगभग रिलीज सभी गाने मनोरंजक हैं।जबकि ,वीडियो निर्माण भी आकर्षक हैं।
निर्माता मनीष शाह ने बताया कि वे लगभग 25 वर्षों से भी अधिक समय से इंडस्ट्री में हैं।कई भाषाओं में फिल्म निर्माण कर चुके हैं।लेकिन,वर्तमान डिजिटल युग को देखते हुए इन्होंने अपना म्यूजिक कंपनी यूट्यूब के माध्यम से शुरू की हैं।
मनीष शाह का कहना हैं कि म्यूजिक कंपनी और फिल्मों के माध्यम से वे नवोदित प्रतिभाशाली कलाकारों को अवसर देने का कार्य करते हैं।उनका लक्ष्य सदैव दर्शकों का बेहतर और पारिवारिक मनोरंजन करना हैं।
म्यूजिक सीरीज के यूट्यूब चैनल पर एक से एक बेहतरीन ऑडियो वीडियो रिलीज हैं।जो विभिन्न अवसरों पर संगीत प्रेमी देख और सुन सकते हैं।
ढोलीडा के गायक क्रुपाली निमावत व राहुल तनिष्क ,म्यूजिक डायरेक्टर अनवर शैख,गीतकार अनवर शैख व गिरीश राढुकिया हैं।वहीं दिया गोंडालिया और तीर्थ चूड़ासमा ने अभिनय किया हैं।म्यूजिक सीरीज को प्यार और आशीर्वाद देने के लिए निर्माता मनीष शाह ने दर्शकों को धन्यवाद दिया व निवेदन किया हैं कि दर्शक अपना प्यार आशीर्वाद यूं ही बनाए रखें।जिससे आगे ऐसे ही काम करने की प्रेरणा मिलती रहें।