UP : दोस्ती, इश्क फिर साथ में फरार, शादी के दबाव पर प्रेमी ने की प्रेमिका की निर्मम हत्या

यूपी के बाराबंकी में कुर्सी थाना क्षेत्र के उमरा मजरे अमरसंडा गांव के पास चार दिन पूर्व किशोरी के प्रेमी ने ही उसकी हत्या ब्लेड से गला काट कर की थी। शव को वहीं पर फेंक का आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। हत्यारोपी भी महमूदाबाद कस्बा का निवासी है। 

अनवारी गांव के पास से गिरफ्तार हुआ हत्यारोपी: कुर्सी थाना में उमरा मजरे अमरसंडा गांव के पास इंडस्ट्रियल एरिया पास चार दिन पहले की गई किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी मो. अतीफ निवासी मोहल्ला कोठी कस्बा पैंतेपुर थाना महमूदाबाद जनपद सीतापुर को गिरफ्तार किया है। आरोपी को किसान पथ अण्डर पास अनवारी गांव के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से तीन मोबाइल फोन व बाइक मिली है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कुर्सी, फतेहपुर, स्वॉट व सर्विलांस की टीम लगाई गई थी। 

शादी के लिए दबाव बनाने पर हुई हत्या: पकड़ा गया आरोपी मो. अतीफ महमूदाबाद के पैंतेपुर कस्बा में जनसेवा केंद्र चलाता है। इसी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी इंटरमीडिएट की छात्रा थी। जनसेवा केंद्र पर आने जाने के दौरान अतीफ की उससे दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे उनके बीच प्रेम सम्बंध हो गए। पीड़ित ने बताया कि 25 अक्टूबर से किशोरी घर से फरार होने के बाद उसके साथ थी। दोनों लखनऊ में रह रहे थे। इस दौरान किशोरी ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। जिससे छुटकारा पाने के लिए तीन अक्टूबर की रात को वह किशोरी को बाइक से उमरा गांव के पास लेकर आया था। यहां उस्तरा के ब्लेड से उसका गला काट दिया। पास पड़ी ईंट से उसके सिरपर वार कर दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। 

शुक्रवार की सुबह मिला था शव: कुर्सी थाना क्षेत्र में उमरा (अमरसंडा) गांव के पास इंडस्ट्रियल एरिया की बाउंड्री के पास शुक्रवार की सुबह एक किशोरी का खून से लतपथ शव पाया गया था। इसकी गला रेत कर हत्या की गई थी। मृतका की शिनाख्त नहीं होने से पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर उसकी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इस पर परिजनों ने उसकी शिनाख्त महमूदाबार कोतवाली जिला सीतापुर निवासी के रूप में की थी। पुलिस ने बताया था कि पिता की मौत के बाद से घर में घरेलू कलह के कारण किशोरी घर से लापता हुई थी।