8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म कर दोनों हाथ तोड़े, हैवान ने सिर कुचलकर की हत्या..

UP NEWS : सोरांव क्षेत्र में आठ वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। मृतका के दोनों हाथ तोड़कर उसका सिर कुचलकर मारा गया है। परिवार को उसका शव घर से 200 मीटर दूर धान के खेत में पड़ा मिला। परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सोरांव क्षेत्र के रहने वाली आठ वर्षीय बालिका कक्षा दो की पढ़ती थी। व पांच भाई-बहन पर चौथे नंबर की थी। गुरुवार शाम को वह दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए घर से निकली थी। उसको काफी देर हो गई, तो परिवार को चिंता हुई। बड़ा भाई को उसको खोजने के लिए दुर्गा पंडाल गया, लेकिन वहां वह नहीं मिली। परिवार के सभी लोगों ने पूरे गांव में खोजा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे ग्रामीणों को बालिका का शव घर से करीब 200 मीटर दूर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों का बच्ची का शव देखकर रो-रोकर बुराहाल गया। बालिका के कपड़े उसके शव से कुछ दूरी पर पड़े हुए थे। उसका शव बुरी तरह किसी वजनदार चीज से कुचला गया था।

परिजनों को किसी पर नहीं संदेह


घटनास्थल पर डीसीपी के साथ फोरेंसिक व डाग स्क्वायड की टीप पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों ने पूछताछ की, जिसमें उन्होंने बताया कि उनको किसी पर संदेह नहीं है। ग्रामीणों से भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मामला जल्द करेंगे राजफाश


गंगानगर डीसीपी कुलदीप सिंह गुनावत ने कहा कि बालिका की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह पता चलेगा कि उसका दुष्कर्म किया गया था या नहीं। पुलिस की तीन टीमें व एसओजी मामले की जांच कर रही है। सर्विलांस टीम की भी मदद से जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।