Korba News : ICU में भर्ती 12वीं की छात्रा की मौत, खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली थी बालिका

कोरबा, 07 अक्टूबर (वेदांत समाचार) I जिले के हरदीबाजार थाना क्षेत्र में बीते शुक्रवार को 12वीं की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पानी टंकी के पास मिली थी. जिसे गंभीर स्थिति में ICU में भर्ती कराया गया था. जहां दो दिन इलाज चलने के बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के अनुसार, हरदीबाजार गांव की रहने वाली 12वीं की छात्रा रोज की तरह 4 अक्टूबर शुक्रवार को 10:00 बजे गांव से लगे स्कूल में पढ़ाई करने गई हुई थी. लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटी. बाद में ग्रामीणों ने उसे गांव के पास स्थित पानी टंकी के नीचे खून से लथपथ बेहोशी की हालत में करीब 6.30 बजे पड़ा पाया. इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को दी गई, जिसके बाद उसे तत्काल हरदी बाजार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उसे जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान रविवार रात छात्रा की मौत हो गई.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंची. घटना स्थल से छात्रा की चप्पल और पांव के निशान मिले हैं, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि छात्रा ने करीब 80 फीट ऊंची पानी टंकी से छलांग लगाई हो सकती है. हालांकि, छात्रा के पिता ने घटना के पीछे किसी अनहोनी की आशंका जताई है.

सीएसपी दर्री समेत पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं. छात्रा की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है. पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है और सभी संभावित पहलुओं की जांच कर रही है.