स्मृति ईरानी से मिलने पहुंचे मनीष पॉल को चाय की जगह मिला काढ़ा, बोले- क्या टाइम आ गया है

नई दिल्ली:  जाने-माने टीवी शो होस्ट और एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. वो अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच अकसर शेयर करते हैं. मनीष पॉल ने हाल ही में केंद्रीय मंत्री और मशहूर एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान स्मृति ईरानी ने चाय की जगह मनीष पॉल को काढ़ा (Kaadha) पिलाया. एक्टर ने इसका जिक्र अपने हालिया पोस्ट में किया है. मनीष पॉल ने स्मृति ईरानी संग अपनी फोटो को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है.

मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने  स्मृति ईरानी (Smriti Irani) संग फोटो को शेयर कर लिखा: “एक कप शानदार काढ़े के लिए धन्यवाद स्मृति मैम..क्या टाइम आ गया है…चाय की जगह सब काढ़ा पीने लगे हैं. मुझे आमंत्रित करने और हमेशा की तरह दुलार देने के लिए थैक्स. मास्क सिर्फ तस्वीर लेने के लिए हटाया है..आप सबको प्यार, प्यार फैलाओ.” मनीष पॉल ने इस तरह स्मृति ईरानी संग अपनी मुलाकात का जिक्र कैप्शन में किया. मनीष पॉल की इस तस्वीर पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

मनीष पॉल (Maniesh Paul) ने तीन तस्वीरों को शेयर किया है. एक में वो स्माइल करते, तो दूसरे में काढ़े का कप पकड़े और तीसरे में मास्क दिखाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. बता दें कि मनीष को टीवी इंडस्ट्री में पहचान बतौर जीटीवी के शो सारे गा मा पा छोटे उस्ताद शो से मिली थी. मनीष पॉल ने टीवी शो के अलावा कई फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाई. उन्होंने बॉलीवुड में ‘मिकी वायरस’ से डेब्यू किया था. उनके साथ फिल्म में एली अवराम भी नजर आई थीं. मनीष को बेहतरीन होस्ट माना जाता है उन्हें इसके लिए जी सिने अवार्ड भी मिल चुका है.

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]