अनिल शर्मा ने की नाना पाटेकर और उत्कर्ष शर्मा स्टारर वनवास की टीज़र रिलीज की घोषणा !

फिल्म मेकर अनिल शर्मा ने यह घोषणा करके उत्साह पैदा कर दिया है कि वनवास का टीजर कुछ ही दिनों में रीलीज किया जाने वाला है। घोषणा के साथ, अनिल ने टीज़र से एक तस्वीर साझा की है, जिसमें टैगलाइन है, “अपने ही देते हैं अपनों को वनवास,” जो एक ऐसी कहानी का संकेत देती है जो पारिवारिक संघर्ष और विश्वासघात से जुड़ी हुई है। यह दिलचस्प लाइन एक कहानी की ओर इशारा करती है, जो रिश्तों की उलझनों और उनके साथ आने वाले मुश्किलों और दर्दनाक चुनावों पर बात करती है।

अनिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, “बस कुछ दिनों में टीजर जल्द आ रहा है ..वो त्रेता युग था जा पिता ने कहा भी नहीं और पुत्र पिता के वचन का पालन करने चला गया #vanvaas और आज ?? परिवार के लिए एक पारिवारिक फ़िल्म 20 दिसंबर से सिनेमा में)”

https://www.instagram.com/p/DBiLUjcol1M/?igsh=MWVxOTYxNHh5Y3h1ag%3D%3D

उत्कर्ष ने भी पोस्ट किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा जय, “#Vanvaas का टीजर कुछ ही दिनों में आ रहा है … सभी फैंस के लिए दिवाली से पहले का तोहफा… 😇 🪔”

https://www.instagram.com/p/DBianzyhUoN/?igsh=cDRoa2x3amN0b2Jo

कैप्शन में कहा गया है कि टीज़र जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा, और फिल्म 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में अनुभवी एक्टर नाना पाटेकर के साथ उत्कर्ष शर्मा हैं, जो अनिल शर्मा के बेटे हैं। उत्कर्ष ने गदर 2 में सनी देओल के बेटे का रोल किया था और उन्होंने गदर: एक प्रेम कथा में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपना डेब्यू किया था।

वनवास अपनी मजबूत परफॉर्मेंस और दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। यह फिल्म खास इसलिए भी है क्योंकि यह नाना पाटेकर और अनिल शर्मा का पहला सहयोग है। 2023 की हिट फिल्म गदर 2 के बाद, अनिल शर्मा अब वनवास को लेकर आ रहे हैं।

[metaslider id="122584"]
[metaslider id="347522"]