शाहरुख खान की फिल्म में ऐसा क्या हुआ था, जो सोनाली बेंद्रे को मारने के लिए तैयार हो गईं थीं कोरियोग्राफर

‘सरफरोश’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसी फिल्मों से फैन्स के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. सोनाली बेंद्रे ने एक्टिंग की दुनिया में बमबैक कर लिया है. उन्होंने वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज से वापसी की है और लोगों को उनका काम भी पसंद आ रहा है. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि जब उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की तो उन्होंने कोई ट्रेनिंग नहीं ली थी.

सोनाली ने शाहरुख खान के साथ ‘इंग्लिश बाबू देसी मेम’ फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा सभी के साथ शेयर किया. उन्होंने बताया कि उनके खराब डांस की वजह से कोरियोग्राफर सरोज खान इतनी निराश थी कि वो उन्हें मारने तक को तैयार थे. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्हें एक मशहूर डांस नंबर का पार्ट बनने का मौका मिला. वो 90 के दशक का बेहतरीन गाना था.

मिड-डे को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली बेंद्रे ने अपने करियर को लेकर कहा कि उन्हें थिएटर का एक्सपीरियंस नहीं था, उन्हें ज्यादातर सक्सेस कई गानों से मिली. एक गाने की शूटिंग के बारे में बात करते उन्होंने बताया कि वो किस कदर चिंता में डूब गई थीं और उनकी रातों की नींद तक हराम हो गई थीं. गानों में डांस करने से सोनाली को डर लगता था. लेकिन उन्होंने अपने इस डर पर काबू पाया और फिल्मों में अच्छा परफॉर्म भी किया.