जापान में लापता लेडीज को रिलीज संग मिल रहा है जबरदस्त रिस्पॉन्स, दर्शकों ने फिल्म को कहा ‘मास्टरपीस!’

0.लापता लेडीज पर जापान की ऑडियंस ने बरसाया प्यार, पोस्ट के जरिए की तारीफ

आमिर खान प्रोडक्शंस की फिल्म लापता लेडीज, जो किरण राव द्वारा डायरेक्ट की गई है, उसका हाल ही में जापान में प्रीमियर हुआ है। बता दें कि फिल्म की ऑस्कर में सफल एंट्री के बाद ये रिलीज बेहद खास है। फिल्म की रिलीज के बाद वहां के दर्शकों से इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में रिलीज होने के बाद से फिल्म को जापान में मौजूद दर्शकों से सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है, जिससे उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है।

किरण राव द्वारा डायरेक्टेड लापता लेडीज़ एक कॉमेडी-ड्रामा है जो पहचान, सशक्तिकरण और मॉडर्न रिश्तों की चुनौतियों जैसे विषयों को छूती है। यह फिल्म दो महिलाओं की कहानी बताती है जो एक पेचीदा सफर पर गलती से निकल जाती हैं, जिससे मजेदार पल और खुद की खोज हो वह एक शुरुआत कर पाती हैं।

जापानी ऑडियंस ने फिल्म को उसकी दिलचस्प कहानी और मजबूत परफॉर्मेंस के लिए पसंद किया है। बहुत से लोगों ने इंटरनेट पर कल्चरल डिटेल और ह्यूमर के लिए अपनी खुशी जाहिर की है। यह बताते हुए की फिल्म कैसे बॉर्डर्स को क्रॉस करके यूनिवर्सल थीम को शेयर करती है। सोशल मीडिया पर कमेंट्स में दिल छू लेने वाली बातों के साथ-साथ फिल्म के सबसे यादगार सीन पर फनी टेक भी देखे जा रहे हैं।

एक व्यूअर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “#花嫁はどこへ?
यह सच में अच्छा था यह सिर्फ 124 मिनट लंबा है, इसलिए आप इसे जल्दी से देख सकते हैं”

एक और यूजर ने लिखा है, “मैं रिलीज़ के पहले दिन बहुत उत्साह के साथ गया था। यह एक शानदार फ़िल्म थी और इसने मुझे बहुत प्रभावित किया। मैं इसे फिर से देखना चाहता हूँ! यह एक अच्छी सुबह थी

花嫁はどこへ

朝活”

एक और ट्वीट था जिसमें लिखा था, “वॉचड“#シビル・ウォー #アメリカ最後 の日”.
मुझे इसका पता तब तक नहीं चला जब तक मैंने इसे नहीं देखा, और यह जानकर मुझे सरप्राइस हुआ कि यह A24 प्रोडक्शन है। लेकिन जब मैंने इसे देखा, तो सब कुछ साफ हो गया!
यह वाकई कमाल था! दो दृष्टिकोणों का एक साथ होना और फिर एक खास ट्रिगर के चलते उनका रिवर्स हो जाना बहुत ही चौंकाने वाला है।
उस क्षण तक, काम थोड़ा धीमा रहता है, और पहले और बाद के भाग ऐसे लगते हैं जैसे वे पूरी तरह से अलग-अलग हिस्सा से बने हों।”

यूजर ने लिखा है, “दुल्हन कहां है? 97वें एकेडमी अवॉर्ड्स में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म के लिए भारत की एंट्री। प्लान स्टाफ के कमेंट्स: यह सब एक नामुमकिन गलतफहमी से शुरू हुआ। यह एक दिल छू लेने वाली कहानी है, जो किस्मत के एक मोड़ को खुशी में बदल देती है! फिल्म के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें,
movies.shochiku.co.jp/lostladies/

映画 #映画紹介”

A user wrote, “#花嫁はどこへ

花嫁はどこへ感想

मैं FDFS गया…!
क्या कमाल की फिल्म है…!
हर एक लाइन इतनी कमाल की थी कि मैं उन्हें अपने दिल की नोटबुक में लिखना चाहता था।
जब मैं पीछे मुड़कर सोचती हूं, जब मैंने अपने बेटे को अपने पति के पास छोड़ा था और अकेले बाहर जाने में सक्षम थी,

LaapataaLadies

SparshShrivastava

Aamirkhan

Kiran Rao”

एक फैन ने लिखा, “बुरी घटनाएँ होती हैं, लेकिन चिंता न करें। यह कहानी हमें लोगों पर भरोसा करने और उम्मीद रखने के लिए कहती है। जीवन कठिन हो सकता है, लेकिन सब ठीक हो जाएगा। दुनिया एक अच्छी जगह है, और विश्वास के साथ, हम किसी भी चुनौती का सामना कर सकते हैं।
『#花嫁はどこへ?』”

एक यूजर ने लिखा है, “यह कहानी कमाल की है! दो दुल्हनों के जीवन बदल जाते हैं, और वे छोटी-छोटी बातचीत के माध्यम से आगे बढ़ती हैं। मैं इसे हाइली रिकमेंड करता हूँ! साथ में दिया गया पैम्फलेट भी बहुत बढ़िया है, जिसमें दहेज और दूसरे बातों के बारे में रोचक बातें हैं। प्यारा कवर, मूल्यवान कंटेंट!

यहाँ कोई स्पॉइलर नहीं है! बस एक दिल से रिकमेंडेशन है!”

花嫁はどこへ感想”

फिल्म की सिनेमेटोग्राफी और साउंडट्रैक की बहुत तारीफ हो रही है। क्रिटिक्स और दर्शक दोनों ही कमाल के विजुअल्स और कैची म्यूजिक की तारीफ कर रहे हैं, जो फिल्म के जादू को और बढ़ा देते हैं।

जैसे-जैसे लापटा लेडीज़ ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को अपनी तरफ खीच रही है, यह जापान में एक महत्वपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रम का रूप लेती जा रही है। यह फ़िल्म लैंगिक भूमिकाओं और महिला मित्रता के महत्व के बारे में चर्चा शुरू कर रही है। इसकी सफलता से पता चलता है कि लोग इंटरनेशनल फ़िल्मों में ज्यादा रुचि ले रहे हैं और यह दर्शाता है कि कहानी सुनाने से अलग अलग संस्कृतियों को कैसे जोड़ा जा सकता है।