Anurag Kashyap Birthday: आलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप को किया बर्थडे विश, शेयर की अनदेखी तस्वीर

Anurag Kashyap Birthday: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। अनुराग के जन्मदिन पर उनके फैंस, फैमिली और फ्रेंड्स उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस खास मौके पर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भी अब अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है।

आलिया ने शेयर किया पोस्ट

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है। आलिया की पहली तस्वीर उनकी सगाई की है, जिसमें वो अपने पिता के साथ खड़े नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर उनके बचपन की है। इस तस्वीर में वो अपने पिता की गोद में बैठकर खेलते दिख रही हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने लिखा ‘हैप्पी बर्थडे पापा’।

आलिया संग रिश्ते को लेकर बोले अनुराग

हाल ही में, अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में अपने और अपनी बेटी आलिया के रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि काम में व्यस्त होने की वजह से उन्होंने अपनी बेटी को बिल्कुल भी समय नहीं दिया। जब उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर देखी तो उनको ये एहसास हुआ कि मेरी बेटी बड़ी हो गई और उनकी लाइफ के कुछ अहम साल चूक गए हैं।

फिल्म निर्माता से एक्टर बने अनुराग

अनुराग कश्यप ने ‘बॉम्बे टॉकीज’, ‘द लंचबॉक्स’ जैसी ना जाने कितनी फिल्मों को डायरेक्ट किया है, लेकिन अब वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ में एक्टिंग करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि अनुराग ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में आई फिल्म ‘सत्या’ में सह-लेखक के तौर पर की थी।

अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्मों के लिए कई फिल्मफेयर अवॉर्ड भी अपने नाम किए हैं। वहीं, अगर एक्टर और डायरेक्टर के निजी जीवन की बात करें, तो उन्होंने दो शादी की है। हालांकि, उनकी दोनों ही शादियां सफल नहीं रही और तलाक हो गया। आलिया कश्यप अनुराग और उनकी पहली पत्नी आरती की बेटी हैं। आरती के बाद उन्होंने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से शादी की और 2015 में दोनों का तलाक हो गया।