जानिए दोस्ती का असली मतलब! ‘खो गए हम कहां’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर

मुंबई, सितंबर 2024: दोस्ती वो रिश्ता है जो हमारी ज़िंदगियों को जोड़ता है। 21 सितंबर रात 9 बजे, ‘खो गए हम कहां’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के लिए एंड पिक्चर्स से जुड़ जाइए, क्योंकि ये एक ऐसी फिल्म जो दोस्ती के इस ख़ास रिश्ते को बड़ी खूबसूरती से दिखाती है।

ऑन नहीं, फुल ऑन एंटरटेनमेंट देने के लिए मशहूर, एंड पिक्चर्स एक दिल छू लेने वाली फिल्म पेश कर रहा है जो दोस्ती से कहीं ज़्यादा गहरी है। अपनी बेमिसाल और भरोसेमंद फिल्मों के साथ, एंड पिक्चर्स आज के युवाओं के साथ बखूबी तालमेल बिठाता है, और उनके सपनों, चुनौतियों और आकांक्षाओं को दर्शाता है। ‘खो गए हम कहां’ प्यार, खुद की खोज और रील एवं रियल दुनिया के बीच टकराव के एक भावुक सफर पर आधारित है।

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव की शानदार तिकड़ी द्वारा अभिनीत और अर्जुन सिंह द्वारा निर्देशित, ये कहानी मुंबई के जिंदादिल शहर में रची-बसी है, जहां तीन करीबी दोस्त ज़िंदगी के उतार-चढ़ाव से गुज़रते हैं। जैसे-जैसे ये किरदार खुशी, दिल टूटने और खुद को जानने के एहसास से गुजरते हैं, वे दोस्ती की गहराई में उतरते चले जाते हैं। ‘खो गए हम कहां’ भी जड़ से जुड़े रहने और सच्चाई को अपनाने की अहमियत बताती है, चाहे ज़िंदगी आपको कहीं भी ले जाए।

आदर्श गौरव, जो इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं, ने कहा, “मैं एंड पिक्चर्स पर खो गए हम कहां के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह फिल्म दोस्ती, जुदाई और इंसानी रिश्तों की एक दिल छू लेने वाली कहानी है। मेरा मानना है कि इसे देखने वाला हर इंसान इस कहानी में खुद का एक हिस्सा पाएगा, और यह उन्हें अपने असली स्वरूप के प्रति सच्चे रहने और अपने रिश्तों को संजोने की अहमियत बताएगी।”

दोस्ती और खुद की तलाश की इस खूबसूरत कहानी को देखना न भूलें। अपने कैलेंडर पर 21 सितंबर को रात 9 बजे की तारीख तय कर लें और एंड पिक्चर्स पर देखें, ‘खो गए हम कहां’, एक ऐसी फिल्म जो आपकी ज़िंदगी पर एक अमिट छाप छोड़ जाएगी।