बड़ी खबर : बोरे में मिली बसपा नेता की लाश, शुक्रवार शाम से थे लापता…इलाके में दहशत

बुलंदशहर। शहर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक बोरे में बसपा नेता की लाश मिली। बताया जा रहा है कि बसपा नेता बीते कुछ दिनो से लपता था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। शनिवार शाम पुलिस ने जिन आरोपियों को हिरासत में लिया था उनकी निशानदेही पर लाश बरामद कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बसपा नेता हाजी बाबू पूर्व में खुर्जा नगर अध्यक्ष रह चुके हैं। बताया गया कि खुर्जा के मुहल्ला कोट निवासी बहुजन समाज पार्टी के पूर्व नगराध्यक्ष हाजी बाबू शुक्रवार को घर से स्कूटी लेकर निकले थे। लेकिन देर शाम तक बसपा नेता अपने घर नहीं पहुंचे थे। इसके बाद परिजन चिंतित हो उठे। बसपा नेता के परिजनों ने कई जगह तलाश किया। जब कहीं कोई सुराग नहीं लगा तो बसपा नेता के परिजनों ने देर रात कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को देकर सकुशल बरामदगी की मांग की।

पुलिस ने मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर कालिंदी कुंज में एक सड़क किनारे से उनका मोबाइल बरामद कर लिया। लेकिन शनिवार दोपहर तक भी उनका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद पुलिस ने लापता बसपा नेता का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया। कोतवाली प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है।

शनिवार दोपहर उनके घर के लोगो के साथ काफी संख्या में बसपाइयों ने कोतवाली पहुंचकर उनकी सकुशल बरामदगी की मांग की थी। कोतवाली प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है। लेकिन शाम को बसपा नेता का शव एक बोरी में बंद मिला। जिस पर लापता बसपा नेता के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। बसपा नेता की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस बसपा नेता के हत्या के कारणों की जांच कर रही है। वहीं बसपा नेता की हत्या के मामले में हिरासत में लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है।