बहू के कमरे में हो रहा था गंदा काम, तभी सास ने लगाया बाहर से कुण्डी…फिर क्या हुआ जानें…

उत्तर प्रदेश. आगरा ज़िले में बीती रात एक गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब सास ने अपनी बहू के कमरे के बाहर कुंडी लगाकर शोर मचाया।

दरअसल, थाना कागारौल क्षेत्र में घर में सो रही एक महिला के कमरे में अचानक आधी रात घुसे शख्स ने पहले गंदी हरकत की फिर कमरे में सो रही महिला की भतीजी को भी जान से मारने की धमकी। पीड़ित महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने भतीजी का गला दबाकर मारने की धमकी दी। जिसके बाद दहशत में आई पीड़िता सोर नहीं मचा पाई। इतने में घर में मौजूद सास को इस घटना का आभास हुआ और उसने फौरन कमरे के बाहर कुंडी लगा दी। जिसके बाद सास ने घर पर मौजूद अपने दोनों बेटों का जगाया और घटना के बारे में जानकारी दी और पूरे गांव को इकट्ठा कर लिया।

जब आरोपी को कमरे से निकाला गया तो वो प्रधान का बेटा था। खबर मिलते ही प्रधान भी मौके पर आ गया और शर्मींदगी महससू करने की बजाय प्रधान ने बेटे को वहां से भगा दिया और पीड़ित महिला को थप्पड़ मारते हुए परिवार के अन्य सदस्यों को चुपचाप रहने की धमकी दी। हालांकि पीड़िता और परिवार के लोग थाने पहुंच पुलिस को आपबीती बताई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।