अकेले सोने में डरती थी बेटी, मां को पता चली सच्चाई तो उड़ गए होश, रात को आती है एक आत्मा और…

डेस्क । भूतों पर लंबे समय से बहस होती रही है। कुछ लोग भूत-प्रेतों पर विश्वास करते हैं। वहीं, कुछ लोग इसे सिर्फ मन का भ्रम मानते हैं। हालाँकि, कई लोगों ने भूत देखने का दावा किया है।

सोशल मीडिया पर कई बार पैरानॉर्मल एक्टिविटी की तस्वीरें और वीडियो भी देखने को मिलते हैं. ऐसी ही एक कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल, एक महिला का दावा है कि एक आत्मा हर रात उसकी बेटी से मिलने आती है। इस बात की जानकारी खुद उनकी बेटी ने दी है. पहले तो महिला को अपनी बेटी पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब उसने अपनी बेटी की डरी हुई हालत देखी तो उसने इस बारे में सार्वजनिक रूप से चर्चा करने का फैसला किया।

महिला ने अपनी बेटी की कहानी टिकटॉक पर शेयर की है। लेडी कैड का कहना है कि उनकी बेटी को अकेले सोने से डर लगता है। पहले तो महिला को समझ नहीं आया कि उसकी बेटी अकेले सोने से क्यों डरती है। जब महिला ने यह बात अपनी बेटी को बताई तो सच्चाई जानकर उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। महिला ने बताया कि उसकी बेटी सोते समय चिल्लाकर उठ जाती थी। कई बार तो उन्हें रात में अपने कमरे में ही सोना पड़ता था. दरअसल, बेटी सोते समय लात मारती है, जिसके कारण महिला को नींद नहीं आती। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी को अकेले सोने के लिए कहा.

महिला का कहना है कि अब जब उसकी बेटी बड़ी हो गई है तो एक साथ सोना एक समस्या बनती जा रही है। वह नींद में बिस्तर पर लोटता और लात भी मारता है। ऐसे में मां उन्हें कमरे में अकेले ही सुलाती थीं. हालाँकि, बेटी रात में रोने के बाद माँ के कमरे में वापस आ जाती थी। जब महिला ने अपनी बेटी को इस बारे में बताया तो बेटी रोने लगी. जब मां ने इसका कारण पूछा तो उसने जो बताया उससे मां हैरान रह गई।

बेटी ने मां को बताया कि रात में उसके कमरे में दूसरी महिला आती है। उसने कहा कि महिला का चेहरा उसकी मां के चेहरे जैसा है, लेकिन वह जानता है कि वह उसकी मां नहीं है. यह छाया बेटी को कमरे की कोठरी के अंदर अपने साथ चलने के लिए कहती है। उसे कमरे में अकेले देखने से हर रात एक साया आता है। जब वह परछाई की बात मानने से इंकार कर देती है तो परछाई उसे डांटने लगती है। इसलिए लड़की रात में रोती है। महिला की कहानी जानने के बाद कई लोगों ने इस पर कमेंट किया. कुछ लोगों का मानना ​​है कि ऐसा होता है. कई लोगों का यह भी मानना ​​है कि अगर बेटी अकेले सोएगी तो परछाई उसे नुकसान पहुंचाएगी।