WhatsApp New Feature : वॉट्सऐप चलाने में आएगा डबल मजा, यूजर्स बदल सकेंगे चैट का लुक, जल्द आ रहा नया फीचर…

WhatsApp New Feature : वॉट्सऐप दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला मैसेजिंग ऐप है। मेटा अपने ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए नए-नए फीचर्स लाती रहती है। अब कंपनी चैट सेक्शन के लिए नया फीचर लाने की तैयारी कर रही है। अपकमिंग फीचर थीम के साथ चैट को पर्सनलाइज करने की सुविधा देगा।

फीचर डेवलपमेंट फेज में


WABetaInfo के अनुसार, फीचर फिलहाल टेस्टिंग फेज में है। इसे जल्द ही बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस नए फीचर में चैट बबल्स और वॉलपेपर के लिए थीम विकल्प में अपना कलर चुन सकेंगे।

बदल जाएगा इंटरफेस


इस फीचर के रोलआउट होते ही यूजर्स को मैसेज बबल्स और वॉलपेपर के लिए कलर और कई थीम विकल्प मिल जाएंगे, जिससे वे अपने वॉट्सऐप अकाउंट को नया लुक दे सकेंगे। यह फीचर चैट इंटरफेस को कस्टमाइज करने की सुविधा देगा। हालांकि नया टूल डेवलपमेंट स्टेज पर है। इस अपकमिंग फीचर को एंड्रॉयड 2.24.20.12 अपडेट के लिए वॉट्सऐप बीटा में देखा गया है।

चैट के लुक को कर पाएंगे पर्सनलाइज्ड


WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, वॉट्सऐप 11 डिफॉल्ट चैट थीम डिजाइन कर रहा है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स अपनी फेवरेट थीम को सिलेक्ट कर अपनी चैट के लुक को पर्सनलाइज्ड कर पाएंगे। खास तौर पर डार्क मोड थीम में ब्राइटनेस को एडजस्ट भी कर पाएंगे।