अनोखी शादी : दुल्हन बनी पोती तो दादा ने 2 मिनट के लिए खर्च कर दिए 8 लाख, हर कोई देखता रहा वो पल

राजस्थान में होने वाली शादियां अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। फिर चाहे बात यहां शादियों में कोई नए प्रयोग की हो या फिर करोड़ों रुपए खर्च करने की। लेकिन इस बार राजस्थान के दौसा जिले में हुई एक शादी काफी चर्चा में हैं क्योंकि इस शादी में दादा ने अपनी पोती की विदाई किसी गाड़ी से नही बल्कि हेलीकॉप्टर से की है।

इतना ही नहीं सरकार के एक मंत्री मुरारीलाल मीणा भी इस शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे।

दुल्हन बनी पोती की दादा ने पूरी की सालों की इच्छा

यह शादी दौसा जिले की ग्राम पंचायत बडोली में हुई। इस विदाई को देखने के लिए आसपास के हजारों गांवों के लोग उमड़ पड़े। कंट्रोल करने के लिए करीब 30 से 40 पुलिसकर्मियों को बुलाना पड़ा। दरअसल बडोली के ठाकुर अमर सिंह नाथावत की पोती ममता कंवर की शादी चुरखेड़ा महुवा में राम सिंह तंवर के पोते घनश्याम के साथ हुई थी। दरअसल दुल्हन ममता की इच्छा हमेशा थी कि उसकी शादी में विदाई हेलीकॉप्टर में ही हो। इसलिए उसने अपनी यह इच्छा घरवालों को बताई।

पोती को खुश करने के लिए दादा ने खर्च कर दिए 8 लाख रुपए

पोती ममता हमेशा सिर्फ अपने दादा की लाडली रही तो दादा ने हेलीकॉप्टर विदाई के लिए बुक करवा दिया। इसके बाद अपनी पोती की विदाई करवाई। सबसे ताज्जुब की बात तो यह है कि इस शादी में बारात भी हेलीकॉप्टर से आई थी। यानी दूल्हा अपने ससुराल के गांव हेलीकॉप्टर के जरिए ही आया था। दुल्हन को विदा करने के लिए करीब 8 लाख रुपए खर्च हुए हैं। जिसका पूरा खर्च दादा ने भरा।

राजस्थान की शादियों की चर्चा दुनिया भर में होती

आपको बता दें कि राजस्थान में इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर के जरिए हुई हो। इसके पहले भी राजस्थान में कई जगह ऐसी विदाई हो चुकी है। हालांकि अजमेर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया था जब एक बेटे ने अपनी मां की रिटायरमेंट होने पर हेलीकॉप्टर की यात्रा करवाई थी।