Breaking News : चलती कार में आग लगी, चालक ने कूदकर जान बचाई

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बुधवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे कार के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण उसमें आग लग गई। कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में भर्ती कराया गया। कार गोरखपुर से टूंडला जा रही थी।

कार चालक 25 वर्षीय संजय तिवारी पुत्र अमित तिवारी निवासी मोहल्ला प्रकाशानंद-टूंडला जनपद फिरोजाबाद कार को चला रहा था। किलोमीटर संख्या 106 पर चलती कार में शार्टसर्किट से अचानक लग गई। जब तक संजय ने कार को रोकने का प्रयास किया तब तक कार अनियंत्रित होकर एक्सप्रेसवे की साइड में लगी रेलिंग में टकरा गई और क्षतिग्रस्त हो गई।

संजय ने कूदकर अपनी जान बचाई इससे वह घायल हो गया। संजय तिवारी ने बताया कि वह नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है और पुरानी गाड़ियों की खरीद बिक्री करता है। सोमवार को नोएडा से गोखरपुर गया था यहां से कार वापस लेकर आ रहा था। तभी अचानक हादसे का शिकार हो गया। हालांकि उसे मामूली चोट आयी है और आग से जलने से बच गया।

सूचना पाकर यूपीडा के सुरक्षा अधिकारी राजेंद्र प्रसाद पांडेय, हवाई पट्टी पुलिस चौकी इंचार्ज जगवीर सिंह मौके पर पहुंचे और फायर मशीन लगाकर आग पर काबू पाया। घटना के कारण कुछ देर के लिए एक्सप्रेसवे पर वाहन थम गए और लंबी कतार लग गई हालांकि बाद में पुलिस ने यातायात सुचारू रूप से चालू करा दिया।