बंद कमरे में मिला सामाजिक कार्यकर्ता का शव…

रायपुर ,20 जून  प्रदेश की राजधानी रायपुर के विजय नगर इलाके में एक सामाजिक कार्यकर्ता (एनजीओ कर्मी) की बंद कमरे में लाश मिलने से हड़कंप सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त संदीप यादव के रूप में हुई है। मृतक के दोस्त जब उसके घर पहुंचे, तो घटना के बारे में पता चला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



बंद कमरे में एनजीओ कर्मी की मिली लाश से सनसनी

दरअसल, यह मामला खम्हारडीह थाना का है। खम्हारडीह पुलिस ने बताया कि मृतक एनजीओ कर्मी संदीप उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला का रहने वाला था। मृतक रायपुर के विजय नगर के बसंत कार्नर में किराए के मकान में रहता था। बीते 7-8 सालों से रायपुर में रहकर कुछ सामाजिक संस्थाओं से जुड़कर काम कर रहा था।



बीते दो दिन से वो अपने काम पर नहीं जा रहा था और दोस्तों का फोन भी नहीं उठा रहा था। जब दोस्त उसके घर पहुंचे, तो कमरा अंदर से बंद मिला। दोस्त ने गेट तोड़ा तो बदबू आई और शव दिखा। दोस्त ने पुलिस को जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के चेहरे पर खून के निशान मिले हैं।



तबीयत बिगड़ने से मौत की आशंका
हालांकि संदीप की मौत कैसे हुई इसका पता नहीं चल पाया है। एनजीओ कर्मी का शव बेड और बाथरूम के पास पड़ा था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि संदीप तबीयत बिगड़ने से एनजीओ कर्मी गिर पड़ा होगा और सिर में चोट लगने की वजह से मौत हो गई होगी। मामले में पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही एनजीओ कर्मी की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस ने एनजीओ कर्मी के घर वालों को इस घटना की जानकारी दे दी है।