TV Actress On OTT : टीवी की इन 5 संस्कारी बहुओं ने वेब सीरीज में दिए हैं एक दम गजब के बोल्ड सीन, रोमांस के खूब हुए चर्चे…

भारत। TV Actress On OTT : भारतीय मनोरंजन जगत में टीवी इंडस्ट्री को लोगों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। टीवी के माध्यम से निर्माता तरह-तरह की कहानियां दर्शकों के सामने पेश करते हैं। वैसे तो टीवी जगत में कई सारे कलाकार खूब काम करते हैं और इन कलाकारों की सबसे ज्यादा खास बात तो यह होती है कि वह हर दर्शक के घर में अपनी एक पहचान हासिल कर लेते हैं।

इन कलाकारों में कुछ अभिनेत्रियां भी होती हैं जोकि टीवी स्क्रीन पर बहुत खूबसूरत दिखाई देती हैं। लेकिन अब इनमे से कुछ अभिनेत्रियों ने वेब सीरीज का रुख कर लिया है। अब वेब सीरीज में ये अभिनेत्रियां अपने दमदार अभिनय की वजह से खूब नाम कमा और इनके द्वारा दिए गए बोल्ड सीन ने तो तहलका मचा दिया है।

टीवी एक्ट्रेस के पास भले ही छोटे पर्दे पर रोल्स को लेकर पाबंदियां हों लेकिन यही एक्ट्रेस जब OTT में नजर आती हैं तो उनका लुक और बोल्ड अवतार देख फैंस की आंखें खुली रह जाती हैं.

निया शर्मा

ज़ी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ से खूब पहचान हासिल करने वाली निया शर्मा रियल लाइफ में बहुत जी ज्यादा बोल्ड दिखती है। धारावाहिक में उनके द्वारा एक घरेलु लड़की का किरदार निभाया गया हैं। इसके बाद अभिनेत्री ने साल 2017 में वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में आलिया मुखर्जी का किरदार निभाकर सभी को हिला कर रख दिया था।

साक्षी तंवर

स्टार प्लस के सबसे हिट सीरियल कहे जाने वाले ‘कहानी घर घर की’ से खूब पहचान हासिल करने वाली साक्षी तंवर ने टीवी जगत में खूब नाम कमाया हुआ हैं। अभिनेत्री ने कई सारे धारावाहिक और फिल्मों में काम किया हुआ हैं। इन दिनों अभिनेत्री नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज ‘माई: मदर्स रेज’ को लेकर ढेर सारी चर्चा बटोर रही हैं। यह एक बहुत ही जानी मानी एक्शन थ्रिलर सीरीज कही जा रही हैं।

हिना खान

सबकी फ़ेवरेट बहु कही जाने वाली अक्षरा यानिकी हिना खान ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से खूब नाम कमाया हुआ हैं। अक्षरा का आदर्शवादी बहु वाला किरदार लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया था। लेकिन हिना ने सीरीज ‘डैमेज २’ में काम करके सबको हैरान कर दिया हैं।

त्रिधा चौधरी

स्टार प्लस के सबसे बेहतरीन धारावाहिक ‘दहलीज़’ से अभिनेत्री ने अपनी एक्टिंग से सबको चौंका दिया था। अभिनेत्री त्रिधा चौधरी इन दिनों बॉबी देओल के साथ एमएक्स प्लेयर की चर्चित वेब सीरीज ‘आश्रम’ में अपनी एक्टिंग से सबको खूब दीवाना बना रही हैं।

श्वेता तिवारी

वैसे श्वेता तिवारी द्वारा कई सारे हिट शोज में काम किया हुआ हैं। वह अक्सर अपने विवादों को लेकर सोशल मिडिया में चर्चा बटोरती रहती हैं।

अभिनेत्री ने ज़ी 5 की वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ में काम करके खूब नाम कमाया हुआ हैं। श्वेता को इस सीरीज में अभिनय करने के लिए खूब सराहना मिली हुई हैं।