MP Breaking : शादी से पहले CISF जवान की करतूत, मंगेतर को होटल में बुलाकर किया रेप, मन भरते ही तोड़ दी सगाई

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) के एएसआई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. सीआईएसएफ के एएसआई ने पहले तो युवती के परिजनों से संपर्क कर रीति रिवाज से सगाई की. उसके बाद युवती को होटल में मिलने बुलाने लगा. जहां उसके मना करने के बावजूद भी शादी करने का हवाला देते हुए दुष्कर्म किया और फिर आए दिन उसका शोषण भी करने लगा. जब उसका मन भर गया तो उसने सगाई के बाद शादी करने से भी इनकार कर दिया. युवती को मिले इस धोखे के बाद उसने थाने पहुंचकर शिकायत की. वहीं, पुलिस ने CISF में एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

also read:-लोहड़ी पर जरूर बनाएं तिल की रेवड़ी, नोट करें आसान रेसिपी

दरअसल, ग्वालियर शहर के चंद्रवनी नाका पर रहने वाली एक युवती ने पड़ाव थाने पहुंचकर कर पुलिस को बताया कि उसकी कुछ महीनों पहले श्योपुर निवासी हितेंद्र मीणा से रीति रिवाज के साथ परिजनों के बीच सगाई पक्की हुई थी. हितेंद्र मीणा सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स में एएसआई के पद पर पदस्थ है. जिसके बाद हितेंद्र और युवती के बीच फोन पर बातचीत होने लगी. बातचीत के बाद हितेंद्र ग्वालियर में युवती से मिलने के लिए पहुंचा और उसे पड़ाव थाना क्षेत्र के होटल विरासत में मिलने के लिए बुलाया.

होटल में बुलाकर करता था शोषण
जहां युवती अपने होने वाले पति से मिलने के लिए होटल में पहुंची. दोनों की बीच बातचीत होने लगी. जिसके बाद उसने सगाई के बाद शादी हो जाने का हवाला देते हुए उसके विरोध करने के बाद भी दुष्कर्म किया और फिर इसी तरह दूसरे होटल में बुलाकर का शोषण करने लगा. जब उसका युवती से मन भर गया तो उसने सगाई तोड़ते हुए शादी करने से इनकार कर दिया. युवती के होने वाले पति के द्वारा दिए गए इस धोखे के बाद वह अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और उसकी शिकायत की.


पुलिस ने दर्ज किया दुष्कर्म का मामला
इस मामले पर पड़ाव थाना के टीआई विवेक अष्थाना ने कहा कि एएसआई ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. एएसआई ने पहले युवती के परिजनों से संपर्क कर रीति रिवाज से सगाई की. उसके बाद उसे होटल में मिलने बुलाने लगा. जहां उसके मना करने के बावजूद भी शादी करने का हवाला देते हुए दुष्कर्म किया और फिर आए दिन उसका शोषण करने लगा. जब उसका मन भर गया तो उसने सगाई के बाद शादी करने से भी इनकार कर दिया. युवती को मिले इस धोखे के बाद उसने थाने पहुंचकर शिकायत की है. वहीं, पुलिस ने एएसआई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.।