BREAKING NEWS : चिता के सामने खड़ा परिवार कर रहा था अंतिम संस्कार की तैयारी, पीछे से आकर जिंदा खड़ा हो गया ‘मृतक’, हड़कंप

यूपी के हरदोई जिले में गुरुवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। तीन दिनों से लापता युवक की तलाश में बेहाल परिजनों को रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की सूचना मिली तो शिनाख्त के बाद उसे घर ले आए। हर ओर मातम छाया हुआ था। अंत्येष्टि की तैयारी भी हो ही रही थी कि लापता युवक अचानक मौके पर पहुंच गया। चारों तरफ हरड़कंप मच गया कि युवक जिंदा है तो फिर ये शव किसका है।दरअसल, कोतवाली देहात की कांशीराम कालोनी में ब्लाक नंबर 18/ 206 में रहने वाला संदीप सोमवार से लापता था। बुज़ुर्ग मां विद्यावती और भाई संतोष उसकी तलाश में परेशान थे। इस बीच पता चला कि आंझी-शाहाबाद स्टेशन के पास किसी युवक की ट्रेन की चपेट में मौत हो गई है।

यह भी पढ़े:-अज्ञात वाहन की ठोकर से घायल वृद्धा की मौत…

संदीप का भाई संतोष आरपीएफ चौकी गया और कपड़ों व हाथों की उंगलियों की बनावट से शव की शिनाख्त की। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव संतोष के सुपुर्द कर दिया। संतोष अंतिम संस्कार के लिए शव घर लेकर पहुंचा तो मातम पसर गया। अंतिम संस्कार की तैयारी हो ही रही थी कि तभी संदीप घर पहुंच गया। उसे देखते ही हर कोई हड़बड़ा गया। कॉलोनी में हड़कंप मच गया। पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और संदीप से पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि वो कई दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है। संदीप ने पूछने पर बताया कि वह बघौली गया था। पुलिस ने शव अपनी सुपुर्दगी में लिया और रवाना हो गई। गुरुवार को पूरे दिन इलाके में यह मामला चर्चा में रहा।