70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2022 में होम्बले फिल्म्स की जीत पर टीम ने जाहिर की खुशी!

होम्बले फिल्म्स की 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2022 में बड़ी जीत पर विजय किरागांदुर, चालुवे गौड़ा, ऋषभ शेट्टी और प्रशांत नील ने खुशी जाहिर की है। होम्बले फिल्म्स ने इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अपनी लगातर सफल फिल्मों के जरिए बदल दिया है। नेशनल अवॉर्ड में उनके हमेशा से ही अपना इंपैक्ट दिखाया है, और यह साल भी कुछ अलग नहीं था, क्योंकि उन्हें 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2022 में अपना खास इंपैक्ट छोड़ा है।

होम्बले फिल्म्स ने 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2022 में एक बड़ा इंपैक्ट छोड़ा है। जहां, ऋषभ शेट्टी ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता है, वहीं कंतारा को बेस्ट पॉपुलर फिल्म प्रोवोडिंग होलसम एंटरटेनमेंट का नेशनल अवॉर्ड मिला, जबकि केजीएफ: चैप्टर 2 को बेस्ट एक्शन डायरेक्शन और बेस्ट कन्नड़ फिल्म का अवार्ड दिया गया है।

नेशनल अवॉर्ड में अपनी कमाल की जीत पर केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने कहा, “केजीएफ के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतना बहुत ही खुशी की बात है क्योंकि केजीएफ हमारे लिए बहुत ही रोमांचक और उत्साहजनक सफर रहा है। जब मैंने केजीएफ बनाना शुरू किया, तो मेरा लक्ष्य एक ऐसी फिल्म बनाना था जिसे दर्शक पसंद करें। यश, होम्बले और सभी तकनीशियनों के सपोर्ट के बदौलत, केजीएफ ने सभी सीमाएं तोड़ दीं और ग्लोबल पहचान पाने वाली पहली फिल्मों में से एक बन गई। यह उन सभी के लिए और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी सफलता थी, क्योंकि अब हमारे पास केजीएफ 3 के लिए ऊँचाइयों को छूने का प्रोत्साहन है।”

कंतारा स्टार ऋषभ शेट्टी ने कहा, “कंतारा मेरे जुनून से प्रेरित एक प्रोजेक्ट रहा है क्योंकि इसकी कहानी मेरे लिए व्यक्तिगत है, जो मेरे गृह क्षेत्र से आती है। नेशनल अवॉर्ड जीतना दिखाता है कि हम जेनुइन कंटेंट बनाने में विश्वास करते हैं, क्योंकि हमने सामान्य तरीकों से हटकर अलग रास्ता अपनाया है। कंतारा की सफलता और दर्शकों का समर्थन दाइवा का एक सच्चा आशीर्वाद है। इस फिल्म के जरिए हर क्षेत्र के लोग अपने जड़ों से जुड़ सकते हैं, जो दिखाता है कि क्षेत्रीय कहानियां यूनिवर्सल होती हैं। मैं होम्बले जैसे पार्टनर्स का शुक्रगुजार हूं, जो इस अनोखी फिल्म में हमेशा मेरे साथ रहे, जो वैसे तो मेरी अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।”

इस जबरदस्त जीत पर प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा ने कहा, “हम अपनी फिल्मों कंतारा और केजीएफ को मिले प्यार और प्रशंसा से सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हम इंडस्ट्री के कुछ बेहतरीन टेलेंटस और सबसे पैशनेट क्रिएटिव माइंड्स के साथ काम करने के लिए लकी रहे हैं, जैसे प्रशांत नील, ऋषभ शेट्टी, यश और रवि बसरूर। उन्होंने दोनों फिल्मों के लिए अपना बेस्ट दिया है और इतिहास रचने के लिए बहुत मेहनत की है।” इन सफल फिल्मों के अलावा, होम्बले फिल्म्स और भी ब्लॉकबस्टर देने के लिए तैयार हैं, जिसमें कंतारा: चैप्टर 1 और सलार: पार्ट 2 – शौर्यांगा पर्व के नाम शामिल हैं।