गाड़ी पर पथराव मामले में विक्रांत भूरिया की PC: कहा- यह बीजेपी की साजिश थी

29 मार्च (वेदांत समाचार) भोपाल। अलीराजपुर जिले के भगोरिया मेले में झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया और यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रांत भूरिया की गाड़ियों पर बीते दिनों हमला हुआ था. इस पर मप्र युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने राजधानी भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस की. उन्होंने कहा कि हमारी गाड़ी पर पथराव हुआ था. हम सब ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था. बावजूद इसके हम पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया. हमारी एफआईआर नहीं लिखी गई.

युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने आगे कहा कि पुलिस पर दबाव बनाया गया था. हमें संदेश भेजा गया कि सरकार के खिलाफ मत बोलिए. लेकिन मैं जेल जाने से नहीं डरता हूँ. जिसे जो करना है करे. हम सच के साथ हैं. हम डरने वाले नहीं है. उन्होंने इसे बीजेपी की साजिश बताया है. विक्रांत भूरिया ने कहा कि कंधा किसी और का था. बंदूक किसी और की थी.

बता दें कि 17 मार्च को अलीराजपुर जिले के जोबट भगोरिया हाट में शामिल होने कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया और यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रांत भूरिया पहुंचे हुए थे. वापस झाबुआ लौटते समय जोबट कॉलेज के सामने उनकी गाड़ियों में हमला हुआ था. इस हमले में विक्रांत भूरिया के ड्राइवर के सिर में गंभीर चोटें आई थी.