क्लास बंक कर छात्र-छात्राओं ने पब में की पार्टी, अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज ने थमाया नोटिस…

11 दिसम्बर(वेदांत समाचार)। मध्य प्रदेश के इंदौर के एक पब में कॉलेज के छात्र-छात्राओं के डांस का एक वीडियो वायरल हुआ है. छात्र-छात्राओं के वेशभूषा और डांस की आपत्तिजनक मुद्राओं की वजह से कॉलेज की छवि धूमिल होने पर कॉलेज प्रबंधन ने कुछ छात्र को नोटिस दिया है

दरअसल जिन छात्र-छात्राओं का वीडियो वायरल हो रहा वह इंदौर के होल्कर साइंस कॉलेज (Holkar Science College) के बच्चे हैं. बच्चों ने पब में फ्रेशर्स पार्टी की. दिक्कत ये थी कि सभी क्लास बंक करके गए थे. किसी ने भी कॉलेज से इस पार्टी की परमिशन नहीं ली थी. वहीं पब में छात्र-छात्राओं की वेशभूषा के साथ उनके डांस के पोज आपत्तिजनक बताए जा रहे हैं. वहीं डांस के दौरान छात्राएं छात्राओं की बाहों में झूल रही हैं. कुछ छात्राओं को छात्र गोद में उठाए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं मामले की भनक एक स्टूडेंट लीडर को लग गयी और उसने फौरन शिकायत लगा दी.

मामले की जांच के लिए बनाई जा रही है कमेटी

कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. सुरेश सिलावट (Principal Suresh Silawat) का कहना है कि शिकायत के आधार पर स्टूडेंट्स को कारण बताओ नोटिस जारी किया है (Show Cause Notice). मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई जा रही है, जो इस पूरे केस की जांच करेगी. स्टूडेंट्स से भी चर्चा करेंगे. कॉलेज मैनेजमेंट स्टूडेंट्स के जवाब आने का इंतजार कर रहा है.

फ्रेशर्स पार्टी के लिए नहीं दी गई थी अनुमति

कोरोना के चलते किसी भी स्तर पर सार्वजनिक आयोजन और इस तरह की पार्टियों पर रोक है. बताया गया कि इन छात्र-छात्राओं ने फ्रेशर्स पार्टी के लिए कॉलेज प्रबंधन से अनुमति मांगी थी लेकिन प्राचार्य डॉ सुरेश सिलावट ने कोविड प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए इनकार कर दिया था. बावजूद इसके कॉलेज के कुछ छात्रों ने सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाकर पार्टी की प्लानिंग की और फिर पब में पार्टी कर ली. जिसके बाद इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. अब कॉलेज प्रशासन सख्त रुख अपना रहा है.