ओडिशा में घूमने गए कोलकाता पुलिस के ASP रैंक के अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत…

ओडिशा के पुरी में सपरिवार घूमने गए कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) के एसीपी रैंक (ASP Rank) के अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. पुरी के होटल से उनका शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान आलोक राय के तौर पर हुई है. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पूरे परिवार के साथ वह पुरी घूमने के लिए गए थे. मृतक पुलिस अधिकारी का शव कोलकाता लाया जा रहा है. कोलकाता पुलिस इस मामले में परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ करेगी. पूरे मामले में कोलकाता पुलिस ने जांच शुरू की है.

कोलकाता पुलिस सूत्रों ने बताया है कि पिछले सप्ताह वह अपनी पत्नी, बेटी और दामाद के साथ पूरी गए थे. समुद्र किनारे ही एक प्राइवेट होटल में ठहरे हुए थे. सोमवार देर शाम अचानक वह अपने बिस्तर पर अचेत हो गए थे. तुरंत स्थानीय डॉक्टर को लाया गया था लेकिन जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस पूरे मामले की जांच शुरू की है.

कोलकाता पुलिस अधिकारी की हार्ट अटैक से हुई है मौत

चिकित्सकों ने दावा किया है कि हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई है पुलिस स्टाफ इधर मंगलवार सुबह के समय कोलकाता पुलिस की एक टीम पूरी के लिए रवाना हो गई है. पुलिस सूत्रों ने बताया है कि इसी टीम के साथ आलोक का पार्थिव शरीर कोलकाता लाया जाएगा. पुलिस का कहना है कि जांच शुरू हो गई है और परिवार के सदस्यों इस बाबत पूछताछ की जाएगी.

करंट लगने से महिला की मौत

पश्चिम बंगाल में करंट लगने से मौत का सिलसिला नहीं थम रहा. ताजा घटना न्यू टाउन इलाके की है. मंगलवार सुबह 8:00 बजे के करीब वह अपने घर में खाना बना रही थी। फ्रीज से सामान निकालते समय बिजली का झटका लगा था. मौके पर ही वह गिर पड़ी थी। अचेत हालत में बिधाननगर महकमा अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया है. मृतक की पहचान 50 साल की शुक्ला दास के तौर पर हुई है. पुलिस ने घटना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पता चला है कि वह महिला फ्लैट में अकेले रहती थी