जुनैद खान ने खुशी कपूर को कहा इंट्रोवर्ट, साई पल्लवी को बताया नेचुरल परफॉर्मर, जानें पूरी बात!

जुनैद खान अपने ज़बरदस्त परफॉर्मेंस के लिए “महाराज” में सुर्खियाँ बना रहे हैं, जिसके दर्शक और आलोचक दोनों से खूब तारीफ मिल रही है! उनकी सफलता ने उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए उत्साह को और बढ़ा दिया है, ख़ासकर ख़ुशी कपूर और साई पल्लवी के साथ उनके सहयोग के लिए!

ख़ुशी के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस पर बात करते हुए जुनैद कहते हैं, “ख़ुशी और मैं कई मायनों में एक जैसे हैं; हम दोनों ही इंट्रोवर्ट्स हैं। वह एक खूबसूरत इंसान हैं, हमेशा समय पर रहती हैं।”

वहीं,साई पल्लवी के बाते में बात करते ही वह कहते हैं, “वह कमाल की परफॉर्मर हैं, वह उन सबसे नेचुरल एक्टर्स में से एक हैं जिनसे मैं मिला हूं। उनसे मेरी सबसे बड़ी सीख यह है कि, परफॉर्मेस के तौर पर, हम बहुत अलग हैं। हमारे कंटेंट को देखने के तरीके बहुत अलग हैं। वह बहुत नेचुरल है, और मैं बहुत क्राफ्ट-हेवी हूँ।”

अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ, जुनैद खान “महाराज” की बड़ी सफलता के बाद भी थियेटर्स से हुए हैं। वर्क फ्रंट पर उनके पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट लाइन-अप में हैं, जसीमें एक अनटाइटल फिल्म खुशी कपूर के साथ और दूसरी साईं पल्लवी के साथ है। ऐसे में सबकी नज़रें जुनैद पर हैं, जो इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं!