प्राइम वीडियो की आने वाली ओरिजिनल मूवी ‘द मेहता बॉयज’ ने 15वें शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार जीता!

शिकागो—23 सितंबर, 2024— 20 सितंबर को 15वें शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (CSAFF) की ओपनिंग नाइट पर अपने वर्ल्ड प्रीमियर के बाद, प्राइम वीडियो की आने वाली ओरिजिनल मूवी, द मेहता बॉयज को प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। बोमन ईरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को यह सम्मान इसकी आकर्षक कहानी और दिल को छू लेने वाले अभिनय के लिए मिला है, जिसने दर्शकों और आलोचकों दोनों को ही बहुत पसंद किया है।

इस कार्यक्रम में फिल्म के प्रतिभाशाली कलाकारों ने भाग लिया, जिसमें अभिनेता, लेखक, निर्देशक और निर्माता बोमन ईरानी, ​​लेखक अलेक्जेंडर डिनेलारिस और अभिनेता अविनाश तिवारी और श्रेया चौधरी शामिल थे। इस अवसर पर निर्माता दानेश ईरानी और कार्यकारी निर्माता अंकिता बत्रा भी मौजूद थीं।

मेहता बॉयज़ एक पिता और बेटे की मार्मिक कहानी है, जो अपने मतभेदों के बावजूद, 48 घंटे एक साथ बिताते हैं, जिससे उनके जटिल रिश्ते की दिल से खोज होती है। ईरानी मूवीटोन एलएलपी और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट एलएलपी द्वारा निर्मित इस फिल्म में बोमन ईरानी, ​​अविनाश तिवारी, श्रेया चौधरी और पूजा सरूप जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं। ईरानी मूवीटोन एलएलपी और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट एलएलपी द्वारा निर्मित, मेहता बॉयज़ का निर्माण बोमन ईरानी, ​​दानेश ईरानी, ​​विकेश भूटानी और शुजात सौदागर ने किया है। मेहता बॉयज़ का प्रीमियर जल्द ही भारत में प्राइम वीडियो और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में होने वाला है।