दो किशोरी गायब, अपहरण का मामला दर्ज

ग्वालियर 21 नवम्बर (वेदांत समाचार)।  सुरैयापुरा से 17 साल की किशोरी कोचिंग पढ़ने के लिए शनिवार की सुबह घर से निकली थी। छात्रा के शाम तक घर वापस नहीं आने पर मां ने उसके गायब होने की सूचना मुरार थाना पुलिस को दी। पुलिस ने किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का दर्ज कर लिया है। इसी बीच काशीपुरा से भी एक किशोरी गायब हो गई। पुलिस का दावा है कि अपह्रत दोनों किशोरियों की तलाश की जा रही है।

सुरैयापुरा में निवास करने वाली 17 साल की छात्रा के शाम तक घर नहीं लौटने पर घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की। सहेलियों के साथ नजदीकी रिश्तेदारों के यहां उसे तलाश नहीं किया, उसका कुछ पता नहीं चलने पर रात में बेटी के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी।

बाजार गई, किशोरी वापस नहीं लौटीः काशीपुरा से भी 17 साल की एक किशोरी गायब हो गई। किशोरी के गायब होने की सूचना पुलिस को देते हुए मां ने बताया कि उनकी बेटी शनिवार काे बाजार खरीदारी करने के लिए गई थी। इसके बाद वह देर रात तक घर नहीं लौटी है। मुरार थाना पुलिस ने रात 12 बजे किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दावा किया कि क्षेत्र से पिछले 24 घंटे में गायब हुई दोनों किशोरियों की तलाश की जा रही है। रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड के फुटेज खंगाले जा रहे हैं, ताकि पता चल सके कि किशोरी शहर से बाहर अकेली गई हैं या फिर उनके साथ और भी कोई था।