ट्रैफिक पुलिस अफसर को पड़ा थप्पड़, गाड़ी के कागज मांगने पर हमला, युवक चबा गया

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में वाहनों की जांच के दौरान ट्रैफिक पुलिस के एक अधिकारी को थप्पड़ मारे जाने की घटना सामने आई है. आरोप है कि वाहन का कागज मांगने पर युवक ने पुलिस अधिकारी को पहले थप्पड़ जड़ा और फिर उसकी उंगलियां चबा गया. रोहिणी की इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक घटना बुधवार की है. बताया जाता है कि एक पुलिसकर्मी ने एक युवक को पकड़ा और उससे वाहन के कागजात दिखाने को कहा. वाहन के कागज मांगने पर युवक ट्रैफिक पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (एएसआई) से उलझ पड़ा. युवक ने एएसआई से बहस करनी शुरू कर दी.

पीटीआई के मुताबिक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि युवक ने एएसआई को पहले थप्पड़ जड़ा. इसके बाद युवक अधिकारी की उंगलियां चबा गया. इस मामले में केएन काटजू मार्ग थाने में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. केस दर्ज कर केएन काटजू मार्ग थाने की पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि आरोपी युवक पीयूष बंसल पीतमपुरा का रहने वाला है. दिल्ली पुलिस ने पीतमपुरा के रहने वाले पीयूष बंसल को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.