लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में सान्या और अभिमन्यु ने संभाला अपना रिश्ता, जानिए कैसी है फिल्म..

फिल्म- मीनाक्षी सुंदरेश्वर

स्टारकास्ट- सान्या मल्होत्रा, अभिमन्यु दासानी

डायरेक्टर- विवेक सोनी

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

कहते हैं जोड़ियां स्वर्ग से बनकर आती हैं. ये जोड़ियां धरती पर मिलती हैं और एक हो जाती हैं. ये शादी कितने समय तक टिक पाती है ये कोई नहीं कह सकता है. बॉलीवुड में शादियों पर कई फिल्में बनी हैं. ऐसी ही शादी की थीम पर बनी है ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’. आपने लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में तो सुना होगा मगर इस बार आपको लॉन्ग डिस्टेंस शादी के बारे में दिखाया गया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.

मीनाक्षी सुंदरेश्वर में सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इस सिंपल सी कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ये अरेंज मैरिज कितनी मुश्किलों से गुजरती है ये दिखाया गया है.

ये है कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है सुंदरेश्वर (अभिमन्यु दासानी) और मीनाक्षी (सान्या मल्होत्रा) के लिए वर और वधू ढूंढने से. सुंदरेश्वर का परिवार मैरिज ब्यूपो के द्वारा बताए गए पते की जगह मीनाक्षी के घर पहुंच जाते हैं. जहां मीनाक्षी को देखने के लिए भी कोई आने वाला होता है. जब तक दोनों परिवारों को पता चलता है कि उनके घर गलत लोग आ गए थे तब तक शादी पक्की हो जाती है.

दोनों की शादी धूमधाम से हो जाती है. मगर असली मजा तो तब आता है जब शादी के अगले दिन सुंदरेश्वर को एक एप डेवलपमेंट कंपनी से ऑफर लेटर आता है. जिसके लिए उसे बेंगलुरु जाना होता है. मगर इस जॉब के साथ आती है एक शर्त. वो ये है कि वह सिर्फ अनमैरिड लोगों को ही नौकरी पर रखेंगे. उसके बाद सुंदरेश्वर झूठ बोलकर वह नौकरी ज्वाइन करने के लिए बेंगलुरु चला जाता है. अब इनकी शादी में कितनी परेशानियां आती हैं और इन्हें किस मुश्किल का सामना करना पड़ता है. रिश्ते में आए उतार-चढ़ाव कैसे ये रिश्ता टिकता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

रिव्यू

ये एक सिंपल ही कहानी है जिसमें रिलेशनशिप पर काफी फोकस किया गया है. फिल्म में कुछ जगह मेकर्स से चूक हुई है. जैसे की कहानी एक तरफ रीयल लगती है वहीं दूसरी तरफ रोमांटिक भी दिखाई जाती है. जिसकी वजह से थोड़ा मजा कम हो जाता है. हालांकि खास बात ये है कि फिल्म को बॉलीवुड बनाने से बचा लिया गया है.

फिल्म में साउथ का फ्लेवर दिखाया गया है. एक्टिंग की बात करें तो सान्या मल्होत्रा सब पर भारी पड़ी हैं. कहीं कहीं तो लगता है कि वह अपनी एक्टिंग से ही पूरी फिल्म को संभाल रही हैं. सान्या के साथ अभिमन्यु की एक्टिंग भी शानदार है. दोनों ही इस किरदार में ढूबे मजर आए. जिसकी वजह से दोनों की केमिस्ट्री भी काफी अच्छी है.

क्यों देखें

अगर आपको रोमांटिक फिल्में देखना पसंद है और आप रिलेशनशिप को लेकर कुछ हटकर फिल्म देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को देख सकते हैं.