आईफा अवॉर्ड्स 2024 की टिकट्स सोल्ड आउट!

आईफा उत्सवम और आईफा रॉक्स की कुछ ही टिकट्स उपलब्ध

अबू धाबी में होने वाले इस इवेंट को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है। मेन अवॉर्ड्स नाइट की सारी टिकट्स पहले ही बिक चुकी हैं। लेकिन, आप अभी भी आईफा उत्सवम और आईफा रॉक्स के लिए टिकट्स बुक कर सकते हैं। ये दोनों इवेंट्स भी बेहद खास हैं और इनकी टिकट्स भी तेजी से बिक रही हैं।

आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन लगातार तीसरी बार अबू धाबी में होने जा रहा है। इस बार भी आयोजन मिनिस्टर ऑफ टॉलेरेंस एंड को-एक्ज़िस्टेंस महामहिम शेख नाहयान बिन मुबारक अल नायहान के नेतृत्व में होगा। इस प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव का आयोजन 27 से 29 सितम्बर के बीच अबू धाबी के संस्कृति और पर्यटन विभाग और मिरल द्वारा साझा रूप से किया जा रहा है। इस फेस्टिवल में भारतीय सिनेमा का जश्न मनाया जाएगा और 5 फिल्म इंडस्ट्रीज़ की शानदार प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा।

आईफा अवॉर्ड्स के इस सफर को 24 साल पूरे हो रहे हैं। 27 सितंबर को आईफा उत्सवम में दक्षिण भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों और कलाकारों को सम्मानित किया जाएगा। 28 सितंबर को हिंदी सिनेमा की शानदार प्रतिभाओं को अवॉर्ड्स मिलेंगे। तो वहीं, 29 सितंबर को आईफा रॉक्स में संगीत, फैशन और मनोरंजन का भव्य जश्न होगा। दिग्गज़ कलाकारों, उभरते सितारों और दुनिया भर से आने वाली गणमान्य हस्तियों की मौजूदगी में आईफा महोत्सव 2024 एक यादगार जश्न साबित होगा।