चाेरी की बाइक पर कर रहे थे तफरीह, पुलिस ने किया गिरफ्तार..

 ग्वालियर  11 नवंबर (वेदांत समाचार)। कंपू थाना पुलिस ने बुधवार की रात को चोरी की बाइक पर तफरीह कर रहे तीन युवकों को पकड़ा है। तीनों युवक वाहन चेकिंग में पुलिस की पकड़ में आए। तीनों युवकों को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ करने पर चोरी की चार और बाइक बरामद की है। पुलिस आरोपितों से शहर में हुई वाहन चोरी की घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है।

कंपू थाना प्रभारी रामनरेश यादव ने बताया कि बुधवार की रात शिवपुरी लिंक रोड पर चिरवाई तिराहे पर वाहन चेकिंग की जा रही थी। बेला की बावड़ी की तरफ से एक बाइक पर तीन युवक शहर की तरफ आते नजर आए। पुलिस के इस बाइक को रोकने पर आोरपितों ने बाइक हाइवे पर दौड़ा दी। पुलिस ने पीछा कर तीनों संदेही युवकों को पकड़ लिया। गाड़ी के कागज मांगने पर युवक दाएं-बाएं देखने लगे। पुलिस की समझ में आ गया यह बाइक चोरी की है। पुलिस तीनों संदेहियों को पूछताछ के लिए गाड़ी सहित पकड़कर थाने ले आई।

चार और चोरी की बाइक मिलीः पुलिस ने अफजल खान, सादिक खान व आमिर खान को थाने लाकर पूछताछ की। आरोपिताें ने कबूल किया कि जिस बाइक से वे घूम रहे थे, वह चोरी की है। सख्ती के साथ पूछताछ करने पर आरोपितों ने चार और चोरी की बाइक बरामद करा दी। पुलिस इस गैंग से अब तक चोरी की पांच बाइक बरामद कर चुकी है। पुलिस ने बताया कि आरोपित शहर से गाड़ियां चोरी करते थे। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि जब्त बाइकें कहां-कहां से चोरी की हैं। पुलिस को आरोपितों से और भी चोरी की बाइक बरामद होने की उम्मीद है।