भाजपा नेता के पिता ने नर्सरी में फांसी लगाई

भोपाल 30 अक्टूबर ( वेदांत समाचार ) । रातीबड़ थाना इलाके में रहने वाले एक संपन्न किसान ने केरवा डैम स्थित नर्सरी में फांसी लगा ली। उनका बेटा भाजपा नेता है। खुदकुशी करने के पहले किसान ने अपने नौकर को फोन पर बोला कि वह नर्सरी में है। उसके बेटे को नर्सरी भेज दो, अर्जेंट बात करना है। बेटा जब नर्सरी पहुंचा, तो पिता को फंदे पर लटके देखा। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मामले की जांच रातीबड़ थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने बताया कि पूर्व सरपंच विजय सिंह पुत्र शिवचरण मारन (58) रातीबड़ में परिवार के साथ रहते थे। लंबी-चौड़ी खेतीबाड़ी के अलावा उनका पेट्रोल पंप भी है। उनका बेटा गोलू उर्फ अमरीश मारन भाजपा नेता है। अमरीश ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे उसके पिता ने उनके नौकर को फोन पर बोला था कि वह केरवा डैम स्थित नर्सरी पर हैं। बेटे से जरूरी बात करना है। उसे नर्सरी पर भेज देना।

नौकर से जानकारी मिलने के बाद अमरीश नर्सरी पर पहुंचे तो उन्‍होंने अपने पिता को एक पेड़ से फांसी पर लटके देखा। पिता की अंतिम इच्छा के अनुसार उनका अंतिम संस्कार रातीबड़ स्थित उनके खेत में किया गया। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। स्वजनों के भी विस्तृत बयान नहीं हो सके हैं। इस वजह से खुदकुशी करने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। मामले की जांच की जा रही है।