Baba Siddique के घर बिना जान की परवाह किए पहुंचे Salman Khan, पीछे-पीछे दिखी भारी सिक्योरिटी

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी के कत्ल के बाद आज उनका अंतिम संस्कार होना है। एक-एक कर तमाम सेलिब्रिटीज और राजनेता बाबा सिद्दीकी के घर पहुंच रहे हैं। इस हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। हर कोई स्तब्ध और इमोशनल नजर आ रहा है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सरकार पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। साथ ही सलमान खान (Salman Khan) को लेकर भी सभी की चिंता बढ़ गई है।

दरअसल, बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ले ली है। हालांकि, इस पोस्ट की ऑथेंटिसिटी की मुंबई पुलिस अभी भी जांच रही है। वहीं, इस पोस्ट में एक बार फिर सलमान खान का नाम देखकर फैंस भी घबराए हुए हैं। इस हादसे के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। साथ ही लोगों पर भी सलमान के घर जाने पर रोक लगा दी गई है। सलमान भी शूटिंग रोककर घर बैठे हैं।

एक्टर ने बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद काम भी बीच में ही छोड़ दिया। अब ऐसा लग रहा था कि सलमान धमकी मिलने के बाद तो घर से नहीं निकलेंगे लेकिन भाईजान को कौन रोक सकता है। वो किसी से नहीं डरने वाले। ऐसे में अपनी दोस्ती का फर्ज निभाने सलमान खान एक बार फिर बाबा सिद्दीकी के घर पहुंच गए हैं। अब सलमान खान की कार को बाबा सिद्दीकी के घर में जाते हुए देखा गया है। बता दें, सलमान खान यूं ही नहीं आए। उनके पीछे-पीछे ढेर सारी सिक्योरिटी भी देखने को मिली। सलमान की सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है और न ही कोई ढील बरती जा रही है। इस बात का सबूत हैं वो वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।