जांजगीर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पति और मासूम बच्ची की मौत,पत्नी गंभीर रूप से घायल

जांजगीर,13 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरताल निवासी आकाश अविनाशी(30) की ससुराल पचपेड़ी क्षेत्र के धुर्वाकारी में है। शनिवार को आकाश अपनी पत्नी रमला और तीन साल की बेटी सौम्या उर्फ श्रद्धा को लेकर ससुराल जा रहा था।

पिता-पुत्री की मौत

बाइक सवार आकाश मल्हार से आगे पकरिया मोड़ के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे अज्ञात वाहन के चालक ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में आकाश और उनकी बेटी श्रद्धा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, रमला गंभीर रूप से घायल है।

पुलिस ने घायल को तत्काल अस्पताल भेजा

किसी ने हादसे की जानकारी रमला के मायके वालों को दी। इस पर रमला के पिता छतराम सोनवानी गांव के लोगों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने हादसे की जानकारी डायल 112 को दी। इस पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को तत्काल अस्पताल भेजा। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर चीरघर भेज दिया गया। इधर हादसे की सूचना मिलने पर आकाश के स्वजन भी मस्तूरी अस्पताल पहुंचे। रविवार को स्वजन की मौजदूगी में पिता-पुत्री का पीएम कराया गया है।

हादसे से बिखरा परिवार, महिला की स्थिति गंभीर

छतराम सोनवानी ने बताया कि उनकी बेटी दशहरा पर्व पर अपने मायके आ रही थी। इस हादसे में उसके पति और इकलौती बेटी की मौत हो गई। इधर हादसे में उसे भी गंभीर चोटे आई है। पति और बेटी की मौत की जानकारी होने के बाद से रमला की स्थिति खराब है। वह कुछ भी बोल नहीं पा रही है। इसके कारण हादसे के कारण की भी जानकारी नहीं मिली है।