Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में एंट्री कर रही हैं उर्मिला मातोंडकर, 25 साल पहले साथ में की थी फिल्म

उर्मिला मातोंडकर न सिर्फ बॉलीवुड की एक सफल एक्ट्रेस हैं बल्कि वो एक पॉलिटिशियन भी हैं. इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से उर्मिला फिर एक बार लाइमलाइट में आ गई हैं. दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शादी के 8 साल बाद उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर से तलाक लेने जा रही हैं और साथ में इन खबरों में ये भी लिखा गया है कि उर्मिला और मोहसिन का तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है. जब किसी सेलिब्रिटी के साथ कोई विवाद जुड़ जाता था, तब अक्सर उनके साथी उनसे दूरियां बनाते हैं. लेकिन बिग बॉस को हमेशा ऐसे ही सेलिब्रिटीज की तलाश होती है.

अब सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर से जुड़ी तलाक की खबर वायरल होने के बाद उन्हें सलमान खान के शो में शामिल होने का ऑफर दिया गया है, 25 साल पहले उर्मिला, सलमान खान के साथ एक फिल्म भी कर चुकी हैं. इन दोनों ने ‘जानम समझा करो’ में एक साथ काम किया था. अब सलमान की ये को-स्टार उनके शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो सकती हैं. हालांकि कई रियलिटी शो को जज कर चुकीं उर्मिला ने अब तक बिग बॉस 18 में शामिल होने के लिए हां नहीं की है.

10 साल छोटे मोहसिन ने रचाई थी शादी

उर्मिला ने उनसे उम्र में 10 साल छोटे मोहसिन अख्तर से शादी की थी. कहा जा रहा है कि बच्चा न होने की वजह से इन दोनों का तलाक होने जा रहा है. हालांकि इस बात को लेकर न तो उर्मिला ने कोई पुष्टि की है, न ही उनके पति मोहसिन ने इस बात पर कुछ कहा है.