Firing Incident : गोली लगने के बाद आया गोविंदा का पहला बयान, बोले- महाकाल की कृपा से…

बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा को आज सुबह यानी 1 अक्टूबर को पैर में गोली लग गई है, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि गोली लगने की वजह से उनके शरीर से काफी खून निकल गया, जिसकी वजह से उनकी स्थिति गंभीर हो गई. हालांकि, गोली लगने के बाद से गोविंदा का पहला बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पैर से गोली निकाल दी गई.

गोविंदा ने कहा, “आप सबके आशीर्वाद और बाबा भोले के आशीर्वाद से और गुरु की कृपा की वजह से जो गोली लगी थी, वो निकाल दी गई है. मैं डॉक्टर अग्रवाल को धन्यवाद देता हूं और इसके साथ ही आप सभी को भी मेरे लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद. गोविंदा का ये बयान ऑडियो रूप में आया, जिसे गोविंदा के करीबी दोस्त, पूर्व विधायक और शिवसेना शिंदे गुट के प्रवक्ता कृष्णा हेगड़े ने जारी किया है. गोविंदा के ऑडियो मैसेज में उनकी आवाज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी स्थिति काफी गंभीर थी.

गलती से चल गई थी गोली

फिलहाल गोविंदा CRITI हॉस्पिटल में भर्ती हैं, घटना की जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस मौके पर पहुंच गई और उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब्त कर लिया. बताया जा रहा है कि रिवॉल्वर के गलती से चलने की वजह से गोविंदा के घुटने में जाकर गोली लग गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल गोविंदा की स्थिति अब पहले से ठीक हैं. लेकिन फिलहाल उन्हें हॉस्पिटल में रखा जाएगा.