बहन के साथ घूमने गईं ट्विंकल खन्ना पब्लिक टॉयलेट में फंसीं, वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल

कभी बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन आज भी वे अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर कनेक्ट रहती हैं. वे आज एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं. वे सोशल मीडिया पर अपने डेली रूटीन से फैन्स संग शेयर करती रहती हैं. हाल ही में वे अपनी छोटी बहन रिंकी खन्ना के साथ एंजॉय करने के लिए जयपुर गई हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने काफी एंजॉय तो किया, लेकिन उन्हें एक जगह पर काफी स्ट्रगल भी करना पड़ा. वे पब्लिक टॉयलेट में फंस गई थीं. हालांकि इस इंसिडेंट्स पर उन्होंने ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की हैं.

इंस्टाग्राम पर ट्विंकल खन्ना ने इस दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वे जयपुर की एक खूबसूरत लोकेशन पर रुकी हुई हैं और इस दौरान वे बहन के साथ ग्रीनरी और लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा रही हैं. इस वीडियो के साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. इसपर लोगों के ढेर सारे रिएक्शन्स भी आ रहे हैं.

वीडियो शेयर कर क्या लिखा?
इसमें उन्होंने लिखा- एक पर की चिड़िया हैं हम और ट्विन भी किया हुआ है. हम दोनों के जेली शूज को मिस मत करिएगा. बड़े होने की जिम्मेदारियों को भुला अगर आपको किसी एक ऐसे शख्स के साथ समय बिताने का मौका मिल जाए जो आपके सभी जोक्स को समझता हो साथ ही उसके अंदर मुझे हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देने कि क्षमता हो. इस वीकेंड पर @theoberoirajvilas में मैंने अपनी बहन के साथ मैजिकल टाइम स्पेंड किया. हमने गट्टे की सब्जी खाई. @thepdkfstore में जाकर थेरिपी की और इसके अलावा हम पब्लिक टॉयलेट में लॉक भी हो गए थे. आप लोग बताइये कि वो एक शख्स कौन है जो आपकी ट्रिप को और भी एडवेंचरस बना सकता है.

https://www.instagram.com/reel/C9KL_rII2P2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7b3e6784-a40e-4b53-9cd9-644ea0c066e1

एक्ट्रेस के इस वीडियो पर काफी रिएक्शन्स आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- ‘आपको बहन के साथ छुट्टियां मनाते देखकर बहुत खुशी हुई.’ एक दूसरे शख्स ने लिखा- सिस्टर्स से बढ़िया कंपनी कोई और नहीं होती. एक अन्य शख्स ने इसपर लिखा- सबकुछ कितना खूबसूरत लग रहा है. मुझे उम्मीद है आपने खूब एंजॉय किया होगा.