अगर उनके लिए कोई काम हो तो बताइए…, अगले हफ्ते से बेरोजगार हो जाऊंगा, T20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद द्रविड़ का VIDEO वायरल

नईदिल्ली,30 जून : भारतीय टीम ने 2024 का टी20 वर्ल्ड कप राहुल द्रविड़ की कोचिंग में जीता. इस विश्व कप के खत्म होने के साथ ही हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल भी खत्म हो गया. अब भारत की इस जीत के बाद राहुल द्रविड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि वह अगले हफ्ते से बेरोजगार हो जाएंगे. अगर उनके लिए कोई काम हो तो बताइए.

वायरल वीडियो में द्रविड़ को पत्रकारों से बात करते हुए देखा जा सकता है. एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए द्रविड़ ने कहा, “अगले हफ्ते से मेरे लिए ज़िंदगी वैसे ही होगी. मैं अगले हफ्ते बेरोजगार हो जाऊंगा. कोई काम हो तो बताइए.”

2021 में कोच बने थे द्रविड़ 

बता दें कि राहुल द्रविड़ नवंबर, 2021 में भारतीय टीम के हेड कोच बने थे.  अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद उनका कार्यकाल खत्म हो गया है. द्रविड़ ने अपना कार्यकाल बढ़ाने से इंकार कर दिया था. ऐसे में अब द्रविड़ के बाद टीम इंडिया को नया हेड कोच मिलेगा l

हेड कोच को लेकर गौतम गंभीर का नाम काफी चर्चाओं में है. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि गौतम गंभीर ही अगले हेड कोच बनेंगे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यहां तक बताया गया कि हेड कोच बनने के लिए गंभीर का इंटरव्यू भी हो चुका है. हालांकि अभी तक गंभीर के हेड कोच बनने को लेकर किसी भी तरह की आधिकरिक घोषणा नहीं हुई है. 

17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता भारत

गौरतलब है कि भारत ने पहला टी20 वर्ल्ड कप 2007 में खेला गया था, जो टूर्नामेंट का पहला एडीशन था. इसके बाद टीम को टी20 वर्ल्ड कप का अगला खिताब जीतने के लिए 17 साल का वक़्त लग गया. पहला टी20 वर्ल्ड कप एमएस धोनी की कप्तानी में आया था. इसके बाद दूसरा टी20 वर्ल्ड कप रोहित शर्मा की कप्तानी में आया. हालांकि इस बीच टीम इंडिया ने 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी भी जीती थी.