निर्देशक संतराम की फिल्म पति की शादी की खलीलाबाद में हो रही है, शूटिंग

लखनउ,27 जून। सूरभि माधव इंटरटेनमेंट के बेनर तले एवं भोजपूरी फिल्मों के जाने माने डायरेक्टर संतराम के निर्देशन में बनने वाली फिल्म मेरे पति की शादी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद के रमणीय स्थलों पर चल रही है। फिल्म के डायरेक्टर संतराम ने हमारे संवाददाता को बताया कि इस फिल्म के प्रमुख अभिनेताओं में माधव राव, काजल यादव एवं अंजना सिंह के साथ ही मनोज टाईगर व अन्य भोजपूरी सिनेमा के दिग्गज हस्तियां इसमें भूमिका अदा कर रही है।

निर्देशक संतराम ने आगे बताया कि यह एक बहुत ही रोमांचभरा स्टोरी के साथ ही पारिवारिक फिल्म है जो दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनायेगी। जैसा की फिल्म का नाम हैपति की शादी तो नाम से ही ये साफ पता चलता है कि ये पति पत्नी पर आधारित है। हालांकि पत्नी कभी नही चाहती है कि मेरे पति दूसरी शादी करे और घर में सौतन लाये लेकिन इस फिल्म में पति की दूसरी शादी होती है, लेकिन किन परिस्थितियों में शादी होती है, ये तो फिल्म देखने के बाद ही दर्शकों को ज्ञात हो सकेगा।

किसी भी फिल्म के कामयाबी में उसके नाम का भी एक बहुत बडा महत्व होता है, फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि बाकी भोजपूरी फिल्मों से ये हटकर ये फिल्म बन रही है, और दर्शको को बहुत पंसद आयेगी। यही नही इस फिल्म के गाने भी बडे कर्णप्रिय है जो सूनने के साथ ही लोग उसे गुनगुनायेंगे। डायरेक्टर संतराम ने आगे बताया कि इसके संगीतकार अनुज तिवारी घुंघरू है। नृत्य निर्देशक विवेक थापा, सोनू प्रीतम और अमित कश्यप तोताराम है।, इसके ड्रेस डिजाईनर विवेक पटेल है।