Munjya Box office: न बॉलीवुड रोक सका, न साउथ, 10 दिन में मोना सिंह की मुंज्या ने बड़ा कमाल कर दिया

सिनेमा की दुनिया भी अनसर्टेनिटी से भरी हुई है. कभी-कभी ऐसा देखने को मिलता है कि कोई फिल्म बड़े जोर-शोर से बॉक्स ऑफिस पर आई लेकिन आते ही फुस्स हो गई. तो कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जिनके आने का पता तब चलता है जब वे कम बजट और कम प्रमोशन के बाद भी ताबड़तोड़ कमाई करने लग जाती हैं ऐसा ही मुंज्या फिल्म के साथ देखने को मिल रहा है. फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो गए हैं और 10 दिन में फिल्म ने बड़ा कमाल कर दिया है.

फिल्म ने अपने पहले वीकेंड की तरह ही दूसरे वीकेंड में भी कमाल का कलेक्शन किया है और ये साबित किया है कि छोटे बजट की फिल्में भी बड़ा कमाल कर सकती हैं. फिल्म अपने पहले हफ्ते में 35.3 करोड़ रुपये कमा चुकी थी. इसके बाद शुक्रवार को फिल्म ने 3.5 करोड़ कमाए. शनिवार को मूवी ने 6.5 करोड़ कमाए. और रविवार को तो फिल्म ने वो कमाल किया जो अब तक नहीं कर सकी थी. फिल्म ने 8.50 करोड़ रुपये कमाए जो उसका अब तक का किसी भी सिंगल डे का हाइएस्ट कलेक्शन है.

50 करोड़ किए पार
फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि ये है कि इसने रिलीज के 10 दिन में ही 50 करोड़ कमा लिए हैं. मतलब कि फिल्म हर दिन 5 करोड़ का कलेक्शन करने में सफल रही. ये अपने आप में बड़ी बात है. यहां तक कि अजय देवगन, राजकुमार राव, अक्षय कुमार और जान्हवी कपूर की फिल्में भी ये कमाल नहीं कर सकीं. मुंज्या को लोगों ने पसंद किया और इसलिए बढ़िया वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म ने इतना अच्छा कलेक्शन किया. कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन भी मुंज्या को रोक न सकी. फिल्म से इस हफ्ते भी अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा सकती है. करीब 20-30 करोड़ में बनी इस फिल्म ने अपना बजट तो पहले हफ्ते में ही निकाल लिया था.