फैन्स को भा रही है अनुराग कश्यप-विजय सेतुपति की जोड़ी, 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर महाराजा का राज

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति का जलवा ही अलग है. उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. भारतीय दर्शक भी उन्हें स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं. हाल ही में विजय सेतुपति की फिल्म महाराजा रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड में कमाल कर दिया है. इसका बजट बहुत ज्यादा नहीं बताया जा रहा है. ये देखने वाली बात होगी कि जिस तरह से ये मूवी कमाई कर रही है क्या ये 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

फिल्म में काफी पोटेंशियल नजर आ रहा है. एक तो विजय सेतुपति की फिल्म, ऊपर से उसमें दिग्गज फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की एक्टिंग. दोनों की ये अनूठी जोड़ी खूब रंग जमा रही है. रिलीज वाले दिन फिल्म ने 4.7 करोड़ का कलेक्शन कर के ही सभी को चकित कर दिया. इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 7.75 करोड़ रुपये कमाए और बढ़िया बढ़त हासिल की. अब तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने एक और बढ़िया उछाल हासिल की और फिल्म का कलेक्शन 9 करोड़ तक पहुंच गया. इस लिहाज से फिल्म ने 3 दिनों में 21.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और जबरदस्त कामियाबी हासिल की. फिल्म से आगे भी अच्छे कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है.

कमाई चमकाने का सुनहरा मौका
रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है. और 3 दिन में ही फिल्म 21.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. ऐसे में फिल्म को अपने आने वाले 10 दिनों में बस यही पकड़ बॉक्स ऑफिस पर बना कर रखनी है. फिल्म की कमाई पर चंदू चैंपियन और मुंज्या जैसी मूवीज का नकारात्मक असर देखने को नहीं मिल रहा है. ऐसे में फिल्म के पास अपनी कमाई को और बढ़िया कर देने का एक अच्छा मौका है. 27 जून को कल्कि 2898 एडी आ रही है. इस फिल्म की रिलीज के बाद से मौजूदा समय पर चल रही अन्य सभी फिल्मों की कमाई पर असर देखने को मिल सकता है.