वृद्ध की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार, मृतक ने आरोपी की मां के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

बैतूल। जिले के गंज थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम बाजपुर में शनिवार रात में वृद्ध की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के पीछे यह कारण सामने आया है कि मृतक ने आराेपित की मां के खिलाफ मां के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। इसी बात को लेकर हुए विवाद में कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई।

गंज थाना प्रभारी संदीप परतेती ने बताया कि शनिवार की रात्रि में ग्राम बाजपुर में रिंगा बारस्कर (75) की राधेश्याम धुर्वे (40) ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि शनिवार को उसने मृतक के साथ बैठकर शराब पी। इसके बाद मृतक ने आरोपित की मां के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी।

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद में राधेश्याम ने कुल्हाड़ी से रिंगा की गर्दन पर वार कर दिया। गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रक से टकराने के कारण बाइक चालक की मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम उड़दन के पास शनिवार रात्रि में बाइक की हाइवे के किनारे खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। जिससे बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मनीष धुर्वे बाइक से जामठी की ओर जा रहा था। इसी दौरान सड़क के किनारे खड़े ट्रक से बाइक जाकर टकरा गई। गंभीर चोट आने के कारण मनीष पिता आनंद धुर्वे की मौके पर ही मौत हो गई।