Crime News :मृतक ने आरोपी के निजी अंग को कर दिया था चोटिल, परेशान होकर उतारा मौत के घाट

शिवपुरी। दिनारा थानांतर्गत ग्राम बैंसोरा में तालाब किनारे मिली लाश के मामले का पुलिस ने रविवार को राजफाश कर दिया है। पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक के ममेरे भाई को नामजद कर लिया है। हत्या की मुख्य वजह मृतक द्वारा आरोपित के निजी अंग को चोटिल किया जाना और इसके बाबजूद उसे प्रताड़ित करना बताया जा रहा है।

23 फरवरी की रात गायब हुआ था युवक

उल्लेखनीय है कि ग्राम बैंसोरा से 23 फरवरी की रात गायब हुए संतोष पुत्र दयाराम पाल उम्र 25 साल की लाश 24 फरवरी की सुबह नहर किनारे पड़ी मिली थी।

ममेरे भाई पर था संदेह

इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर पुलिस ने शनिवार को ही मृतक के ममेरे भाई मनी पाल को राउंडअप कर पूछताछ शुरू कर दी थी।

चौंकाने वाला कारण आया सामने

पुलिस ने जब संदेही मनी पाल से पूछताछ की तो आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए संतोष की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने जब पूछताछ करते हुए हत्या की वजह जानने का प्रयास किया तो आरोपित ने बताया कि मृतक पिछले आठ साल से उसका दैहिक शोषण कर रहा था।

निजी अंग को दांतों से चोटिल कर दिया था

हालात यह थे कि आरोपित ने उसके निजी अंग को दांतों से बेहद गंभीर रूप से चोटिल तक कर दिया था। इसके बाबजूद वह उसका शोषण करने से बाज नहीं आ रहा था। यही कारण रहा कि उसने तंग आकर संतोष को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया ने थाना प्रभारी संतोष भार्गव और उसकी टीम में शामिल एएसआई विनोद गौतम, विवेक भट्ट, सोबरन सिसौदिया को पांच हजार रुपये का इनाम भी दिया है।