HanuMan: ‘हनुमैन’ देख इम्प्रेस हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, तेजा सज्जा से की मुलाकत, बांधे तारीफों के पुल

तेलुगु फिल्म ‘हनुमैन’ छप्परफाड़ कमाई कर रही है। रिलीज के महज 6 दिनों में फिल्म ने 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया। कम बजट होने के बावजूद मेकर्स फिल्म के वीएफएक्स और सीजीआई के लिए चर्चा बटोर रहे हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी ‘हनुमैन’ के जादू से अछूते नहीं रहे पाए। सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर, ‘हनुमैन’  से इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने लीड एक्टर तेजा सज्जा से मुलाकात की और डायरेक्ट की जमकर तारीफ की।

तेजा सज्जा ने शेयर किया पोस्ट

‘हनुमैन’ एक्टर तेजा सज्जा ने एक्स पर अनुराग ठाकुर से हुई मुलाकात की जानकारी दी है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री के ट्वीट को पोस्ट करते हुए आभार जताया। तेजा सज्जा ने कहा, “सर, आपकी तारीफ के लिए शुक्रिया। ये बहुत मायने रखता है।”

अनुराग ठाकुर ने बांधे तारीफों के पुल  

‘हनुमैन’ की तारीफ करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, “हनुमैन, हमारे सनातन धर्म को दिखाती, शानदार सीन्स के साथ एक सिनेमेटिक मास्टरपीस है! फिल्म में सीजीआई और वीएफएक्स सोने पर सुहागा थे। मैं फिल्म के निर्माताओं की सराहना करता हूं। उनकी मेहनत साफ नजर आ रही थी। इस शानदार फिल्म को बनाने के लिए प्रशांत वर्मा, तेजा सज्जा, निरान रेड्डी और फिल्म की पूरी टीम को बधाई!”

बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘हनुमैन’

‘हनुमैन’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म नोट छापती जा रीह है। रिलीज के छठवें दिन यानी बुधवार को ‘हनुमैन’ ने देशभर मे लगभग 80 .30 करोड़ का बिजनेस किया। हिंदी में फिल्म ने 20.6 करोड़, तेलुगु में 58.58 करोड़, तमिल में 61 लाख, कर्नाटक में 41 लाख और मलयालम में 10 लाख के करीब बिजनेस किया है।

फिल्म की मजबूत स्टार कास्ट

‘हनुमैन’ का डायरेक्शन प्रशांत वर्मा ने किया है। वहीं, प्राइमशो एंटरटेनमेंट, फिल्म के प्रोड्यूसर है। फिल्म में तेजा सज्जा के साथ वारालक्ष्मी सरतकुमार, विनय राय और अमृता अय्यर अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म 12 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी।