लाड़ली बहना योजना को लेकर Deputy CM राजेंद्र शुक्ला ने कर दिया बड़ा खुलासा, कहा….

मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद राजेंद्र शुक्ल पहली बार रीवा पहुंचे जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके चाहने वालों द्वारा फूल मालाओं से गर्मजोशी से स्वागत किया गया। रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल रीवा विधानसभा सीट से पांचवीं बार चुनाव जीते है वो विंध्य का एक बड़ा चेहरा है। जिसे देखते हुए पार्टी ने उन्हे बड़ी जिम्मेदारी देते हुए प्रदेश का उप मुख्यमंत्री बनाया है।

शुक्रवार को वो मैहर माई शारदा देवी के धाम पहुंचे और मां शारदा देवी के मंदिर में मत्था टेक पूजा अर्चना की इसके बाद उप मुख्यमंत्री मैहर से सतना के लिए रवाना हुए जहां से वो चित्रकूट में संस्कृति महाविद्यालय का लोकार्पण करने के बाद रीवा पहुंचे।

रीवा में उनके स्वागत के लिए जगह जगह फ्लैक्स, पोस्टरों के साथ ही मंच बनाए गए थे उनके रीवा पहुंचते ही जगह जगह पर पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके चाहने वालों द्वारा बड़ी ही गर्मजोशी से उनका फूल मालाओं से स्वागत किया गया। उन्होंने पार्टी कार्यालय अटल कुंज में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा की माई के चरणों में जाकर ये प्राथना की है की मुझे इतनी शक्ति दे जनता की जो अपेक्षा है उसे पूरा करूं मध्यप्रदेश को सबसे बेहतर राज्य बनाओं विंध्य को हिंदुस्तान का सबसे समृद्धशाली इलाका बनाना यहीं मांग माई से की है।

कैबिनेट को लेकर उन्होंने कहा की यही एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब मेरे पास नही है ये केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा। कांग्रेस द्वारा ईवीएम पर उठाए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा की छिंदवाड़ा में 7 सीट जीत गए उसमें सवाल नही किया उन्होंने कहा की लोकसभा के चुनाव में इस बार निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।

10 तारीख को खाते में आएगी किस्त

मध्य प्रदेश के लोग जाना चाहते हैं कि मोहन सरकार लाड़ली बहना योजना पर क्या फैसला करने वाली हैं। लेकर विंध्य क्षेत्र के प्रभास के दौरान डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला लाडली बहन योजना को लेकर स्पष्ट जवाब दे दिया है।

लाडली बहना योजना को लेकर उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि बहन दुखी न हो ऐसे सवाल नहीं खड़े होने चाहिए की बहनों के खाते में पैसे नहीं आएंगे महीने की हर 10 तारीख को बहनों की खाते में किश्त भेजी जाएगी।