टीम बस में ऐसा क्या हुआ कि Suryakumar खो बैठे अपना आपा, Arshdeep को उंगली दिखाकर दी वॉर्निंग, ‘SKY’ का यह रूप देखकर हर कोई हैरान

Suryakumar Yadav Arshdeep Video: सूर्यकुमार यादव की गिनती शांत स्वभाव वाले प्लेयर्स में की जाती है। सूर्या के चेहरे पर हमेशा ही मुस्कान देखने को मिलती है। कप्तानी करते हुए भी सूर्यकुमार को एकबार भी मैदान पर आपा खोते हुए नहीं देखा गया। हालांकि, सोशल मीडिया पर सूर्या का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सूर्यकुमार बस के अंदर अर्शदीप पर आगबबूला होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सूर्या ने खोया अर्शदीप पर आपा

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में सूर्यकुमार बस के अंदर की तरफ आते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान है। हालांकि, अर्शदीप को देखते ही अचानक से सूर्या के चेहरे के हाव-भाव बदल जाते हैं। सूर्या अर्शदीप पर भड़क पड़ते हैं और उनको उंगली दिखाकर कोई चीज समझाते हुए भी नजर आ रहे हैं। सूर्यकुमार को गुस्से में देखकर अर्शदीप वीडियो में सिर नीचे झुका लेते हैं। हालांकि, सूर्या किस वजह से अर्शदीप पर भड़के हैं, इसका पता वीडियो में नहीं लग पा रहा है। सूर्या का यह रूप देखकर हर कोई हैरान भी है।

फ्लॉप चल रहे अर्शदीप

अर्शदीप सिंह इन दिनों काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की सीरीज में अर्शदीप को जमकर मार पड़ी थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी अर्शदीप ने दिल खोलकर रन लुटाए। हालांकि, जोहान्सबर्ग में खेले गए तीसरे टी-20 में अर्शदीप का प्रदर्शन संतोषजनक रहा था और उन्होंने 2 ओवर में 13 रन खर्च करते हुए एक विकेट चटकाया था।

सूर्या ने ठोका था शतक

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर बोला था। सूर्या ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 56 गेंदों पर 101 रन की तेज तर्रार पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान सूर्या ने 7 चौके और आठ छक्के जमाए थे। सूर्यकुमार की कप्तानी में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हार का स्वाद चखाया था, जबकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया ने सीरीज का अंत 1-1 की बराबरी पर किया।