भोपाल में अपना दल (एस) की संभागीय बैठक संपन्न, समृद्ध संगठन अभियान को मिली गति

भोपाल, 21 सितंबर 2024: आज भोपाल में अपना दल (एस) के समृद्ध संगठन अभियान के तहत संभागीय बैठक का सफल आयोजन किया गया। इस बैठक में पार्टी के पूर्व प्रदेश पदाधिकारी और अन्य प्रमुख कार्यकर्ता शामिल हुए। राजनीतिक रणनीतिकार अतुल मलिकराम के नेतृत्व में आयोजित हुई इस बैठक का उद्देश्य संगठन को जमीनी स्तर पर अधिक मजबूती प्रदान करना रहा, जिसमें कार्यकर्ताओं ने अपनी जिम्मेदारियों पर विचार-विमर्श किया और संगठन की आगामी रणनीतियों पर चर्चा की। इस दौरान रोहित चंदेल, इक़बाल पटेल व अन्य प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित रहे। आगामी बैठकें ग्वालियर, जबलपुर, रीवा व सागर में प्रस्तावित हैं।

इस अवसर पर राजनीतिक रणनीतिकार अतुल मलिकराम ने कहा, “अपना दल (एस) का लक्ष्य समाज के हर वर्ग तक पहुंचना और धरातल पर उतरकर जन-समस्याओं को समझना है। हमारे समृद्ध संगठन अभियान के जरिये पार्टी प्रदेश के सभी संभागों तक अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करेगी। हम संगठन को प्रभावी बनाने के साथ-साथ प्रदेश में तीसरे राजनीतिक दल का विकल्प बनकर उभर रहे हैं।”

बैठक में मुख्यरूप से पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर प्रयास करने पर जोर दिया गया, साथ ही प्रदेश में पार्टी की मजबूती को एक नई दिशा देने की बात भी रखी गई। बैठक में पार्टी के पूर्व प्रदेश पदाधिकारियों ने भी अपने अनुभव साझा किए।