IND vs AUS Pitch Report: बल्‍लेबाज मचाएंगे गदर या गेंदबाजों का होगा हाहाकार? तिरुवनंतपुरम की पिच से किसे मिलेगी मदद?

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच रविवार को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्‍ड स्‍टेडियम में पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। सूर्यकुमार यादव के नेतृत्‍व वाली भारत ने पहले टी20 मैच में एक गेंद शेष रहते दो विकेट से जीत दर्ज की थी।

पहले मैच में सूर्यकुमार यादव के नेतृत्व में भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जोश इंग्लिस की 50 गेंद में 110 रन की पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 208 रन बनाए। जवाब में, भारत 2 विकेट पर 22 रन बनाकर बैकफुट पर था, लेकिन ईशान किशन की 39 गेंद में 58 रन और सूर्या की 42 गेंद में 80 रन के रिंकू सिंह की 14 गेंद में नाबाद 22 रनों की पारी ने भारत को 19.5 ओवर में 2 विकेट से जीत दिला दी।

IND vs AUS दूसरा T20I: पिच रिपोर्ट

बता दें कि दूसरा टी-20 मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। ग्रीनफील्ड अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की पिच गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हुई है। यहां बड़े स्कोर नहीं बनते हैं। यहां खेले गए चार अंतरराष्ट्रीय मैच कम स्कोर वाले रहे हैं। पिछले तीन टी-20I में औसत स्कोर 114 है। यहां लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने दो बार जीत दर्ज की है। दूसरी पारी में ड्यू के चलते बल्लेबाजी करना आसान हो जाता है।

IND vs AUS दूसरा T20I: मौसम का हाल

AccuWeather के अनुसार तिरुवनंतपुरम में 26 नवंबर को बारिश की 25 फीसदी संभावना है। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है, लेकिन मैच के दिन मौसम साफ रहने और अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।